लहूलुहान हालत में थाने पहुंची युवती ने प्रेमी के स्वजन पर लगाया हत्या का आरोप

 | 
लहूलुहान हालत में थाने पहुंची युवती ने प्रेमी के स्वजन पर लगाया हत्या का आरोप

मेरठ। शहर में मंगलवार की देर रात लहूलुहान हालत में थाने पहुंची युवती ने प्रेमी के स्वजन पर हत्या करने के आरोप लगाया। युवती को देखकर थाने में हड़कंप मच गया। आनन फानन में महिला पुलिसकर्मियों ने युवती जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस आरोपित पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

फेसबुक पर दोस्ती

गाजियाबाद निवासी युवती के मुताबिक करीब तीन साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती श्यामनगर निवासी अयान से हुई थी। आरोप है कि अयान ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल तक दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाने पर उसने युवती को फेसबुक व अन्य इंटरनेट मीडिया से ब्लाक कर दिया। जिसकी वजह से युवती घबरा गई और श्यामनगर आ गई। सोमवार रात भी युवती ने हंगामा करते हुए अयान व उसके स्वजन के खिलाफ तहरीर दी थी।

पुलिस कर रही जांच

पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अयान के स्वजन युवती को अपने साथ लेकर चले गए थे। बुधवार को उन्होंने निकाह कराने की बात बोली थी। देर शाम तक अयान घर नहीं पहुंचा तो युवती ने उसके स्वजन से बात करने का प्रयास किया। इसी बीच अयान की मां, भाभी व बहन समेत अन्य लोगों ने युवती की पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह युवती ने वहां से भागकर जान बचाई और थाने पहुंची। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।