बागपत में एक युवती का अपहरण, दूसरी से छेड़छाड़, हिंदू संगठन ने सीओ से मिले दोहराई ये मांग

 | 
बागपत में एक युवती का अपहरण, दूसरी से छेड़छाड़, हिंदू संगठन ने सीओ से मिले दोहराई ये मांग

बागपत। लव जिहाद में एक युवती का अपहरण किया गया तथा दूसरी युवती को बंधक बनाकर छेड़छाड़ की गई। कार्रवाई न होने पर दोनों मामलों को लेकर हिंदू संगठनों के लोग शुक्रवार को सीओ से मिले और कार्रवाई की मांग की।

हिंदू जागरण मंच व अन्य संगठनों के पदाधिकारियों का कहना है कि बागपत कोतवाली क्षेत्र में लव जिहाद से जुड़ी दो घटना हुई है। 18 वर्षीय युवती का संप्रदाय विशेष के दो युवकों ने गत 19 अप्रैल को मकान में बंधक बनाकर छेड़छाड़ की। इस मामले में आरोपित दोनों युवक व एक दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने अभी तक आरोपितों को जेल नहीं भेजा है। इसके अलावा एक युवती अपने मामा के पास बचपन से रहती है। गत 14 अप्रैल की दोपहर संप्रदाय विशेष का एक युवक, युवती को बहला-फुसलकर अपने साथ ले गए। मकान से दस हजार रुपये व सोने-चांदी के आभूषण भी गायब है। शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने अभी न तो युवती को बरामद किया और न ही आरोपित को गिरफ्तार।

उनकी मांग है कि दोनों ही मामलों में पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई करें। इस मौके पर मंच के जिला उपाध्यक्ष सत्यवीर ठाकुर, बेटी बचाओं प्रमुख जयकुमार व सह प्रमुख कपिल शर्मा, जिला स्वावलंबन प्रमुख आचार्य प्रवीण कुमार, युवा वाहिनी जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वत्स, दीपक सिंह मानव, राजीव विश्वकर्मा, कपिल प्रजापति, अंकित ठाकुर आदि मौजूद रहे। उधर सीओ अनुज मिश्र का कहना है कि दोनों ही मामलों में पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। वायरल किए कमेंट्स दोनों घटनाओं से संबंधित कमेंट्स कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल किए गए हैं।