हाइवे मे ट्राला गाड़ी से गिरी हैवी मशीन चौथे दिन भी नहीं हटी

राजकुमार दोहरे की रिपोर्ट कालपी (जालौन)। बीते चार सितम्बर की रात कालपी नगर हाईवे के फुल पावर चौराहे में 22 टायरा ट्राला गाड़ी के ऊपर से हैवी क्षमता की मशीन उछलकर गिर गई थी।मसीन गिरने की चपेट में आकर मारबल की दुकान ध्वस्त हो गई थी एंव एक राहगीरघायल हो गया था। स्मरण हो कि
 | 
हाइवे मे ट्राला गाड़ी से गिरी हैवी मशीन चौथे दिन भी नहीं हटी

राजकुमार दोहरे की रिपोर्ट

कालपी (जालौन)। बीते चार सितम्बर की रात कालपी नगर हाईवे के फुल पावर चौराहे में 22 टायरा ट्राला गाड़ी के ऊपर से हैवी क्षमता की मशीन उछलकर गिर गई थी।मसीन गिरने की चपेट में आकर मारबल की दुकान ध्वस्त हो गई थी एंव एक राहगीरघायल हो गया था।
स्मरण हो कि जयपुर से कानपुर की ओर निकल रहे बाईस टायरा ट्रक ट्राले के ऊपर लदी विदेशी तकनीक की हैवी मशीन चार सितम्बर की रात साढ़े 9 बजे कालपी हाईवे बाईपास के फुल पावर चौराहे के अंडरपास ट्राला पहुंचा।इसी दौरान ट्राले के अगला पहिया एक बढ़े पत्थर के ऊपर चढ़े जाने के फलस्वरूप ट्राला बेकाबू हो गया। और ऊपर लदी आधुनिक विदेशी मशीन उछल कर अब्दुल वली मंसूरी की मारबल की दुकान पर गिर पड़ी।उमाशंकर नामक राहगीर हेवी मशीन की चपेट में आकर घायल हो गयेथा। चौराहे में।ड्यूटी कर रहे प्रभारी निरीक्षक शिवगोपाल सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। चार दिन गुजर जाने के बाद भी दुकान में पलटी हेवी मशीन को नहीं हटाया गया।जुल्हैटी बाजार, किलाघाट, हरी गंज,बड़ा बाजार,राजघाट आदि स्थानों को आने जाने का रास्ता बंद हो गया है। ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का कहना है कि मसीन को उठाने के लिए जयपुर से तीन क्रेन आ रही हैं।मौके से क्रेनों के माध्यम से हटा कर रास्ता साफ कर दिया जायेगा।