फर्रुखाबाद कानपुर ट्रैक पर बे पटरी हुई मालगाड़ी गार्ड की हालत गंभीर 

 | 
फर्रुखाबाद कानपुर ट्रैक पर बे पटरी हुई मालगाड़ी गार्ड की हालत गंभीर

गौरव शुक्ला की रिपोर्ट 

फर्रुखाबाद -कानपुर जा रही मालगाड़ी बिल्हौर स्टेशन के पास बेपटरी हो गई और पीछे के तीन बोगियां भीषण तरीके से क्षतिग्रस्त हो गईं। इससे मालगाड़ी में तैनात गुड्स गार्ड भी गंभीर रुप से घायल हो गया।
दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे रेलवे के अधिकारियों ने राहत बचाव टीम के जरिए राहत व मरम्मत का कार्य शुरु कर दिया। इसके साथ ही गंभीर रुप से घायल गुड्स गार्ड को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।
बिल्हौर रेलवे स्टेशन के पास ककवन रेलवे क्रासिंग से फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही मालगाड़ी बुधवार को गुजर रही थी, कि अचानक पीछे के तीन डिब्बे बेपटरी हो गये। इनमें पीछे का एक डिब्बा गुड्स गार्ड का था।
हादसा इस कदर रहा कि दो बोगियों के परखच्चे उड़ गये और क्रासिंग के पास खड़े लोग बाल-बाल बच गये।
हालांकि हादसे में गुड्स गार्ड गंभीर रुप से घायल हो गया और मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारियों व राहत बचाव की टीम राहत व मरम्मत का कार्य शुरु कर दिया।
वहीं गंभीर रुप से घायल गुड्स गार्ड को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद ककवन क्रासिंग पर भीषण जाम लग गया और पुलिस ने रास्ते को डायवर्ट कराकर जाम को हटवाया। बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पूर्व भी अनवरगंज आ रही मालगाड़ी के पिछले डिब्बे भी ट्रैक से उतर गए थे।