मतगणना स्थल पर कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करें-जिलाधिकारी

 | 
मतगणना स्थल पर कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करें-जिलाधिकारी

देवेश कटियार की रिपोर्ट

कन्नौज     - मतगणना स्थल पर मास्क, हैंड ग्लव्स एवं सामाजिक दूरी का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित करें। अनावश्यक बाहर निकलने से बचें। दुकानों पर भीड़ में प्रवेश न करें।
उक्त निर्देश आज जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र द्वारा जनता के हित के दृष्टिगत सार्वजनिक रूप से दिए। उन्होंने कहा कि आगामी दिनांक 02 मई 2021 को होने वाली मतगणना के दौरान मतगणना स्थल पर आने वाले सभी प्रत्याशी एवं उनके साथी हेतु मास्क, हैंड ग्लव्स एवं सामाजिक दूरी का अनुपालन अनिवार्य रूप से अनुपालन किया जाएगा, अन्यथा की स्थिति में मतगणना स्थल पर उनकव प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उन्होंने सभी से कोविड 19 के बढ़ते हुए संक्रमण के दृष्टिगत सभी को अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने एवं दुकानों पर भीड़ में प्रवेश न किये जाने हेतु अनुरोध किया है एवं सामाजिक गतिविधियों में कमी लाने के साथ ही शादी व अन्य समारोह में भी सीमित रूप से प्रतिभाग किये जाने हेतु सभी से आग्रह किया है। 
  उन्होंने कहा कि किसी भी स्थिति में प्रत्याशियों व उनके साथियों को मतगणना स्थल में कोविड 19 नियमों का शत प्रतिशत अनुपालन किये बिना प्रवेश नहीं मिलेगा। उन्होंने यह भी बताया कि सुरक्षा के दृष्टिगत यह सुनिश्चित किया जाए कि एंटीजन टेस्ट के माध्यम से सभी की कोरोना संक्रमण की जांच की जा चुकी हो, एवं संबंधित व्यक्तियों को मौके पर 48 घंटे से पूर्व हुई एंटीजन जांच भी मुहैया कराना अनिवार्य होगा।