डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पीजीआइ में भर्ती

 | 
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पीजीआइ में भर्ती

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की पत्नी को शनिवार को संजय गांधी पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ उनकी पत्नी जयलक्ष्मी शर्मा की कोरोना वायरस संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट बीती 21 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ऐशबाग में पैतृक आवास में होम आइसोलेशन में थीं। शनिवार को उनके स्वास्थ्य में थोड़ी गड़बड़ी देखते हुए दोपहर में उनको संजय गांधी पीजीआई के कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

विधान परिषद सदस्य डॉ.दिनेश शर्मा की 53 वर्षीय पत्नी चार दिन से होम आइसोलेशन में थीं। लखनऊ विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग में सहायक प्रोफेसर डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा को आज सांस लेने में कुछ तकलीफ होने के बाद से भर्ती कराया गया है। डिप्टी सीएम की पत्नी डॉ. जयलक्ष्मी शर्मा की हालत अभी स्थिर है। उत्तर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा अभी भी होम आइसोलेशन में ही हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 21 अप्रैल को डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्विटर पर पोस्ट कर खुद इसकी जानकारी देने के साथ ही उनके संपर्क में आने वाले लोगों को आगाह भी कर दिया था। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि इस दौरान जो कोई भी बीते चार-पांच कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वह आइसोलेट हो जाएं और कोरोना जांच जरूर करा लें।