डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी कोरोना संक्रमित होने से पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती, पत्नी पहले से थीं भर्ती

 | 
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी कोरोना संक्रमित होने से पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती, पत्नी पहले से थीं भर्ती

लखनऊ। कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में आने वाले उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को मंगलवार को संजय गांधी पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा को बीते शनिवार को ही संजय गांधी पीजीआइ के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने मंगलवार को दोपहर में ट्वीट से बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकता के लिए स्वयं के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी। आईसीयू में भर्ती डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं। डॉ. दिनेश शर्मा बीती 21 अप्रैल को पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में थे। डॉ. जयश्री शर्मा को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण 24 अप्रैल को भर्ती कराया गया था।

डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि विगत दिनों मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही आइसोलेट था, आज बेहतर चिकित्सकीय आवश्यकताओं के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है। मुझे विश्वास है की आप सभी की शुभकामनाओं से शीघ्र ही सीएम योगी आदित्यनाथ के सबल नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा। ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 21 अप्रैल को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ उनकी पत्नी जयलक्ष्मी शर्मा की कोरोना वायरस संक्रमण की टेस्ट रिपोर्ट बीती 21 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ऐशबाग में पैतृक आवास में होम आइसोलेशन में थीं। विधान परिषद सदस्य डॉ.दिनेश शर्मा की 53 वर्षीय पत्नी चार दिन से होम आइसोलेशन में थीं।