सट्टेबाज मामा के फोन से फंस सकती है कई सटोरियों की गर्दनें सट्टेबाजों पर लगेगा गैंगस्टर 

 | 
थाना

मोहित गुप्ता की रिपोर्ट

हरदोई :जिले में चल रहे सट्टे के काले खेल पर लगाम लगाने की कमान अब सीधे एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी ने अपने हाथ मे ले ली है और उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि सट्टे के खेल को खेलने वाले किसी भी सट्टेबाज को बख्शा नही जाएगा। एसपी राजेश द्विवेदी ने कहा है कि बीते कुछ दिनों पूर्व गिरफ्तार किए गए गए सट्टेबाज के मोबाईल से सट्टेबाजों से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस के हाथ लगी है और पुलिस को नगर में कुछ और सट्टेबाजों के गैंग सक्रिय होने का पता चला है। एसपी श्री द्विवेदी ने बताया है कि सभी सट्टेबाजों पर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही की जाएगी और किसी भी सट्टेबाज को बख्शा नही जाएगा। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों पूर्व कोतवाली शहर पुलिस ने सटोरिये कौशल गुप्ता उर्फ मामा मटका को गिरफ्तार किया था जिसके पास से पुलिस ने कुछ मोबाइल फोन व एक डायरी बरामद की थी। पुलिस को बरामद किए गए मोबाइल फोन व डायरी से कई ऐसे सट्टेबाजों की जानकारी भी हाथ लगी है जोकि अब तक पुलिस की नजर में नही थे। 
एसपी राजेश द्विवेदी के सख्त तेवर देखते हुए लग रहा है कि पुलिस इस बार मामा मटका के पास से बरामद मोबाइल फोन व डायरी के माध्यम से कई बड़े सट्टेबाजों की गर्दन तक पहुंच सकती है।
अब आगे देखना होगा कि इस बार एसपी की सख्ती के चलते सट्टेबाजों की कमर टूटती है या एक बार फिर सट्टेबाजों का नेक्सस पुलिस से अपने आपको बचाने में सफल हो जाता है।