कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की बढती संख्या को देखते हुए  उठाया जा रहा  है बड़ा कदम 

 | 
कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की बढती संख्या को देखते हुए उठाया जा रहा है बड़ा कदम

जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की बढती संख्या को देखते हुए  उठाया जा रहा  है बड़ा कदम 

अमर नाथ की रिपोर्ट 

मिल्कीपुर/ अयोध्या
जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एहतियाती कदम उठाने शुरू कर दिए गए है। अयोध्या रायबरेली राज्य मार्ग पर कुमारगंज पिठला स्थित सौ शैय्या चिकित्सालय को जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए एल-2 लेवल अस्पताल बनाने की तैयारी शुरू कर दिया है। इस चिकित्सालय में कोविड-19 लेवल-2 के मरीजों को भर्ती कराया जा सकेगा।जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण ने फिर से अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। 
प्रतिदिन दर्जनों की संख्या में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिल रहे है। कोविड-19 लेवल-2 अस्पताल के लिए कुमारगंज स्थित 100 शैय्या चिकित्सालय में कोरोना से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए पूरी व्यवस्था की जा रहीं है।कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहा। जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। संक्रमण के बढ़ते ग्राफ को कम करने के लिए सावधानी बरतने सहित मास्क व उचित दूरी का पालन करने के लिए सलाह दिया जा रहा है।
जिला प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारी भले ही कोविड-19 लेवल-2 अस्पताल के रुप में सौ शैय्या चिकित्सालय कुमारगंज को भले ले रहे है लेकिन मूलभूत सुविधाओं से आज भी वंचित है। तो यहां पर कैसे कोरोना संक्रमण रोगियों का उपचार हो गया सोचने का विषय है।