सब्जी मंडी में टूटे सारे नियम कही भारी न पड़ जाए सामाजिक दूरी और मास्क की अनदेखी ।

 | 
सब्जी मंडी में टूटे सारे नियम कही भारी न पड़ जाए सामाजिक दूरी और मास्क की अनदेखी ।

आदित्य मिश्र की रिपोर्ट

हरदोई - जिले के पाली कस्बा छेत्र में कोरोना के कोहराम के बीच हरदोई जिले में प्रशासन द्वारा जागरूकता अभियान चलाए जाने के बाबजूद सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने से लोग बाज नहीं आ रहे और न ही मास्क का प्रयोग कर रहे हैं। जबकि प्रशासन ने सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के निर्देश दे रखे हैं।
जिले में हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमति पाए जा रहे हैं लेकिन लोग अभी नही घोर लापरवाही बरत रहे हैं, जिससे कोरोना पर नियंत्रण पाने के प्रशासन के प्रयास विफल साबित हो रहे है। पाली क्षेत्र में लोग कोरोना गाइडलाइन का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। यहां के सराय राघव में लगी सब्जी मंडी में सब्जी ब्रिकेता बिना मास्क के और सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नजर आए, एक दुकानदार ने बताया कि कोरोना का उसे कोई डर नहीं हैं।
वहीं पाली नगर में भी शाहाबाद-रूपापुर मार्ग पर चलने वाले ऑटो रिक्शा व अन्य वाहनों में सवारियों को ठूंस कर भरा जा रहा हैं और उन्हें उनके गंतव्य तक कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर पहुंचाया जा रहा हैं। पाली कस्बे की दुकानों पर भी कोरोना गाइडलाइन मजाक बन कर रह गई हैं, यहां की दुकानों पर न ही दुकानदार द्वारा और न ही ग्राहक द्वारा कोविड़ गाइडलाइन का पालन किया जा रहा हैं, जुर्माने की डर से मास्क तो लगा दिखाई दिया, लेकिन दो गज दूरी का पालन नहीं किया जा रहा, कुछ ग्राहक बिना मास्क के दिखाई दिए। जागरूक लोगों का कहना हैं कि स्थानीय पुलिस प्रशासन की ढिलाई का लोग फायदा उठा रहे हैं जिससे समाज पर कोरोना का खतरा और ज्यादा मंडराने लगा हैं।