बड़े मियां से कह दो अब हुक्का नहीं भरेगा पसमांदा समाज-ब्रजेश पाठक

 | 
ब्रजेश पाठक

प्रधान संपादक की रिपोर्ट
लखनऊ-रामपुर विधानसभा उपचुनाव 5 दिसम्‍बर को होने वाले हैं। इस बीच शनिवार को बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा ने शहर के महात्‍मा गांधी स्‍टेडियम में अल्पसंख्यक पसमांदा सम्मेलन आयोजित किया। सम्‍मेलन के मंच से ब‍िना नाम लिए आजम खां पर निशाना साधते हुए डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि बड़े मियां से कह दो अब पसमांदा समाज उनका हुक्का भरने का काम नहीं करेगा।
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि 2014 में जब देश में मोदी जी की सरकार बनी तब से सब जाति धर्म के लोगों को विकास की योजनाओं से जोड़ा जा रहा है। प्रदेश सरकार द्वारा भी सबका साथ सबका विकास के तहत सबसे अंत में खड़े व्यक्ति को भी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। कहा कि पूर्व की सरकारों में और दूसरे राजनैतिक दलों ने सिर्फ जाति धर्म की राजनीति करते हुए पसमांदा समाज से सिर्फ वोट लेने का काम किया है।
उन्होंने पसमांदा समाज के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं यहां पसमांदा समाज के स्वागत के लिए आया हूं। उनका सम्मान करने आया हूं। लखनऊ में बैठकर उनकी सेवा करूंगा। रामपुर के पसमांदा समाज के लोग भाजपा के साथ आएं और बड़े मियां से कह दें अब यह समाज उनका हुक्का भरने का काम नहीं करेगा। क्योंकि, इस समाज का विकास और इस समाज को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है।