भारत को हराए, जिम्बाब्वे वाले से शादी करूंगी',पाक एक्ट्रेस हुई ट्रोल

 | 
भारत

T20 World Cup 2022 में पाकिस्तान की हालत पतली है. उसके सेमीफाइनल तक पहुंचने की राह भी कठिन है. इस बीच अपने विवादित ट्वीट्स से चर्चा में आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले अगले मैच को लेकर टिप्पणी की है.  

उन्होंने कहा कि अगर अगले मैच में जिम्बाब्वे की टीम ने भारतीय टीम को हरा दिया तो वो जिम्बाब्वे के किसी लड़के से शादी करेंगी. उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया- फिर तो मुझे दुख होगा, क्योंकि आपकी शादी नहीं होने वाली. 

सेहर शिनवारी ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी कर लूंगी, अगर उनकी टीम चमत्कारिक ढंग से भारत को अगले मैच में हरा दे.' 
बता दें कि रविवार (6 नवंबर) को भारत और जिम्बाब्वे की टीमें आमने-सामने होंगी. इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम जबरदस्त फॉर्म में है. भारत ने अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान को हराया था. इस हार के बाद से ही पाकिस्तानी फैंस बौखलाए हुए हैं, वो लगातार टीम इंडिया के खिलाफ अनाप-शनाप बोल रहे हैं।
भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के दौरान भी सेहर शिनवारी लगातार ट्वीट कर रही थीं और कामना कर रही थीं कि भारतीय टीम मैच हार जाए. लेकिन भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में शिकस्त दे दी।
ऐसे में एक अन्य यूजर ने सेहर को उनका पुराना ट्वीट दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर भारत बांग्लादेश को हराता है तो वो अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगी,सेहर को पाकिस्तानियों ने भी ट्रोल किया।