संदिग्ध हालात मे स्कूल की छात्रा की मौत

संसंवाददाता अंबेडकरनगर। जिले के प्राथमिक विद्यालय सलाउद्दीनपुर में कक्षा पांच की बच्ची की मौत से सनसनी फैल गई। हैरानी की बात ये है कि बच्ची की मौत की खबर शिक्षक दबाए रहे, जब घर जाकर कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी तो लोग आक्रोशित हो उठे। स्थानीय लोग जब विद्यालय पहुंचे तो शिक्षक
 | 
संदिग्ध हालात मे स्कूल की छात्रा की मौत

संसंवाददाता

अंबेडकरनगर। जिले के प्राथमिक विद्यालय सलाउद्दीनपुर में कक्षा पांच की बच्ची की मौत से सनसनी फैल गई। हैरानी की बात ये है कि बच्ची की मौत की खबर शिक्षक दबाए रहे, जब घर जाकर कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को दी तो लोग आक्रोशित हो उठे। स्थानीय लोग जब विद्यालय पहुंचे तो शिक्षक ने खुद को क्लास रूम के अंदर बंद कर लिया। पूरा मामला संदेहास्पद लग रहा है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया। वहीं मां का रो रोकर बुरा हाल था।

छात्रों के मुताबिक टांडा शिक्षाक्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सलाउद्दीनपुर में छुट्टी से पहले कक्षा पांच की छात्रा पर क्लासरूम में रखी आलमारी गिर गई। इसके नीचे दबने से छात्रा पायल पुत्री राजकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोप है, शिक्षकों ने इसकी जानकारी अभिभावकों को देने के बजाए शव को छिपाने का प्रयास किया। हालांकि स्कूल से भागते हुए घर पहुंचे कुछ छात्रों ने इसकी जानकारी दी तो ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर लिया।

इस दौरान शिक्षक विद्यालय में ताला बंद कर भागने की फिराक में थे। ग्रामीणों का गुस्सा देख शिक्षकों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है। वहीं छात्रा के शव को रखकर ग्रामीण नाराजगी जता रहे हैं। पुलिस बल मौके पर तैनात है। एसडीएम एमपी सिंह, इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष संजय सिंह मौके पर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।