रूपये न दिए तो जेसीबी से घर तुड़वा दिया

खय्याम अहमद जाफरी की रिपोर्ट मकनपुर। बिल्हौर विधानसभा के ग्राम अहमदपुर नदिया में ग्राम प्रधान आराजी की जमीन पर घर बनाने के बदले रूपए मांग रहा था। रुपए न देनें पर प्रशासन के साथ दबंग प्रधान ने मिलकर किसान सोहन लाल बर्मा का घर जेसीबी से तुड़वा दिया।जब यह खबर समाजवादी पार्टी की नेत्री श्री मती
 | 
रूपये न दिए तो जेसीबी से घर तुड़वा दिया

खय्याम अहमद जाफरी की रिपोर्ट 

मकनपुर। बिल्हौर विधानसभा के ग्राम अहमदपुर नदिया में ग्राम प्रधान आराजी की जमीन पर घर बनाने के बदले रूपए मांग रहा था। रुपए न देनें पर प्रशासन के साथ दबंग प्रधान ने मिलकर किसान सोहन लाल बर्मा का घर जेसीबी से तुड़वा दिया।जब यह खबर समाजवादी पार्टी की नेत्री श्री मती रचना सिंह को प्राप्त हुई तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुँची ।

रूपये न दिए तो जेसीबी से घर तुड़वा दिया उन्होंने कहा कि आज फिर दबंग प्रधान के साथ मिलकर सरकार और प्रशासन ने अपनी तानाशाही एक किसान परिवार पर दिखाई। ग्रामीणों ने बताया कि दबंग प्रधान ग्राम की काफी जमीन पर खुद कब्जा किए हुए है। और जब कोई गरीब कोई बात कहता है तो वह अपने आपको भाजपा के विधायक के खास आदमी होने और झुठे मुकदमे में फँसाने की धमकी देता है । प्रधान किसी गरीब को घर तो दे नही पा रहे है और जो किसान अपनी मेहनत मजदूरी से घर बनवाए उस पर भी प्रधान दबंगई कर प्रशासन के साथ मिलकर जेसीबी चलवा दी जाती है ।इस तरह गरीब मजदूर काफी परेशान है । इस मौके पर हितेंद्र यादव ,पंकज यादव , दिलीप , ऋषभ , आलम , रजत पाल , सुमित आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।