पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल हो गई चोरी

संवाद सहयोगी मैनपुरीः चोर उच्चकों को नियंत्रित पुलिस करती है। मगर जब यही चोर पुलिस के सामानों पर हाथ साफ करने लग जाएं तो यह हैरान करने वाली बात होगी। मैनपुरी में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई। जहां पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई। बता दें कि शुक्रवार की रात ऐसी घटना
 | 
पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल हो गई चोरी

संवाद सहयोगी 

मैनपुरीः चोर उच्चकों को नियंत्रित पुलिस करती है। मगर जब यही चोर पुलिस के सामानों पर हाथ साफ करने लग जाएं तो यह हैरान करने वाली बात होगी। मैनपुरी में सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई। जहां पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई।

बता दें कि शुक्रवार की रात ऐसी घटना हुई। पुलिसवालों की घोर लापरवाही सामने आई है। कस्बा बेवर में पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई। घटना बस अड्डे की है। यहां 112 नंबर मोटरसाइकिल से सिपाही और होमगार्ड ड्यूटी करने आए थे। दोनों ने बाइक बस अड्डे पर खड़ी कर दी और कहीं घूमने चले गए। काफी देर बाद जब सिपाही और होमगार्ड लौटे तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं थी। इससे दोनों के होश उड़ गए। काफी देर खोजबीन करने के बाद जब कोई पता नहीं चला तो थाने में सूचना दी गई। रातभर पुलिस मोटरसाइकिल की तलाश में जुटी रही।

गुरसहायगंज में मिला बाइक
शनिवार की सुबह पुलिस की मोटरसाइकिल कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज में खड़ी मिली। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली, लेकिन सवाल यह है कि 112 नंबर की मोटरसाइकिल गुरसहायगंज लेकर कौन गया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 112 नंबर मोटरसाइकिल पर तैनात सिपाही और होमगार्ड को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की गई है। माना जा रहा है कि लापरवाही के चलते दोनों पर कार्रवाई हो सकती है।