निरन्तर धरनें पर तलहा मकरानी संग बैठे यात्रीगण

शादाब जफर शादाब की रिपोर्ट किरतपुर:- देश में कीर्तिमान बनने जा रहा है सत्याग्रह संकल्प अभियान संयोजक तलहा मकरानी एडवोकेट के नेतृत्व में बसी किरतपुर रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर गढवाल दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन न.14044 अप 14044 डाउन के भी स्टोपेज की मांग को लेकर आज 217 वां साप्ताहिक सांकेतिक निरन्तर धरना दिया गया है।
 | 
निरन्तर धरनें पर तलहा मकरानी संग बैठे यात्रीगण

शादाब जफर शादाब की रिपोर्ट

किरतपुर:- देश में कीर्तिमान बनने जा रहा है सत्याग्रह संकल्प अभियान संयोजक तलहा मकरानी एडवोकेट के नेतृत्व में बसी किरतपुर रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर गढवाल दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन न.14044 अप 14044 डाउन के भी स्टोपेज की मांग को लेकर आज 217 वां साप्ताहिक सांकेतिक निरन्तर धरना दिया गया है।

5 वे वषोँ से हर रविवार किरतपुर रेलवे स्टेशन धरना-धरनास्थल पर तलहा मकरानी संग यात्रियों ने बैठ कर ऐतिहासिक धरने का समर्थन करते हुए तलहा मकरानी को दुवाओ से नवाजा और जनहित में रेल मंत्रालय से गढवाल दिल्ली एक्सप्रेस ट्रेन का भी शीघ्र स्टोपेज देकर क्षेत्रीय जनता को दिल्ली आने व जाने की सुविधा देकर जनता को यह तोहफा देना चाहिए उक्त स्टोपेज से जहां जनता को सुविधा मिलेगी वही रेलवे विभाग को भी भारी भरकम राजस्व की प्राप्ति होगी।
धरनेस्थल से यात्रियों ने कहा जब तक सूरज चांद रहेगा, तलहा मकरानी तेरा नाम रहेगा।
धरना स्थल पर तलहा मकरानी एडवोकेट, शनावर किरतपुरी, मौ साबिर,मारूफ,मो सलीम,नोशाद,गोहर अली,इशितयाक,जावेद,अशोक, नरेश, अनुराग कश्यप,आदि उपस्थित थे ।