आजम खान की बढी मुश्किल; कुर्की का आदेश

कृपाल यादव की रिपोर्ट रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर से समाजवादी पार्टी के सासंद आज़म खान की कोर्ट में पेश न होने पर मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार यानि आज एकबार फिर आजम खान कोर्ट में हाज़िर नहीं हुए। जिसके बाद कोर्ट ने 82 का नोटिस जारी किया है।
 | 
आजम खान की बढी मुश्किल;  कुर्की का आदेश

कृपाल यादव की रिपोर्ट 

रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर से समाजवादी पार्टी के सासंद आज़म खान की कोर्ट में पेश न होने पर मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोर्ट के आदेश के बाद शनिवार यानि आज एकबार फिर आजम खान कोर्ट में हाज़िर नहीं हुए। जिसके बाद कोर्ट ने 82 का नोटिस जारी किया है।

बता दें कि यह मामला एडीजे-6 की कोर्ट में चल रहा है। इससे पहले भी आजम खान को 82 के अंतर्गत तीन नोटिस जारी हो चुके हैं। ऐसे ही एक मामले में आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीम फातिमा के नाम से रामपुर में मुनादी भी कराई जा चुकी है। इस संबंध में लगातार गैर हाजिर चलने के कारण आजम खान के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट और 82 की कार्रवाई की गई है। अब आजम खान को पेश होने के लिए 5 फरवरी की अगली तारीख मुकर्रर की गई है।

रिटर्निंग ऑफिसर ने दर्ज कराया था मुकदमा
वहीं इस संबंध में सरकारी वकील राम औतार सैनी ने बताया कि लगातार गैरहाजिर चलने के कारण कोर्ट ने आजम के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट और 82 की कार्रवाई की है। यह मामला आचार संहिता उलंघन का है, जिसमें स्वार विधानसभा में समय अवधि से अधिक रोड शो किया गया था। जिसमें वहां के रिटर्निंग ऑफिसर ने मुकदमा दर्ज कराया था।