इन 2 खिलाड़ियों के सिर इयोन मोर्गन ने फोड़ा राजस्थान के खिलाफ मिली हार का ठीकरा

 | 
इन 2 खिलाड़ियों के सिर इयोन मोर्गन ने फोड़ा राजस्थान के खिलाफ मिली हार का ठीकरा

नई दिल्ली। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आइपीएल के 14वें सीजन का अपना लगातार चौथा मैच गंवाया। राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता को 6 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने हार का दोषी बल्लेबाजों को बताया है, क्योंकि उन्होंने रन नहीं बनाए, जिसको गेंदबाज डिफेंड कर सकते थे। राजस्थान ने कोलकाता को 133/9 पर रोक दिया था और राजस्थान ने 19वें ओवर में मैच जीत लिया था।

मैच के बाद इयोन मोर्गन ने कहा, "बल्लेबाजी ने हमें निराश किया। हमने पूरी पारी के दौरान अच्छी बल्लेबाजी नहीं की, जिसकी कमी बल्लेबाजी क्रम में दिखी। हम मैच की शुरुआत से ही मैच में काफी पीछे थे। राजस्थान के गेंदबाजों को कोलकाता के बल्लेबाजों ने पर्याप्त दबाव में नहीं रखा। राजस्थान रॉयल्स ने पिच को बेहतर तरीके से पढ़ा। हम शायद 40 रन इस मैच में कम थे जो टी20 खेल में बहुत बड़ी बात है।"

उन्होंने आगे कहा, "आज विकेट उतना अच्छा नहीं था जितना कि वानखेड़े में यहां है और यह अपने आप में एक चुनौती थी। जब भी हमने आक्रमण करने का विकल्प लेने की कोशिश की, हमने एक विकेट खो दिया। हमें पीछे के छोर पर करने के लिए बहुत कुछ छोड़ दिया, जो हमने स्पष्ट रूप से नहीं किया था। मन को साफ करें, यह आसान है (इरादे के साथ खेलना)। हम चाहते हैं कि लोग फ्री-फ्लोइंग क्रिकेट खेलें। दुर्भाग्य से आज नहीं दिखा।"

बता दें कि कोलकाता की टीम ने आइपीएल 2021 की शुरुआत जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद केकेआर ने लगातार चार मैच गंवाए हैं। करीब आधे पड़ाव पर कोलकाता की टीम आने वाली है, लेकिन अंकतालिका में इस समय आठवें नंबर पर है। कोलकाता को अगर यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो कम से कम आने वाले 9 मैचों में से सात मैच जीतने होंगे। इसके बाद ही टीम प्लेऑफ में जगह बना पाएगी।