शराब नहीं मिला तो स्प्रिट पीने से दो युवक की मौत, देखिए नया भारत दर्पण में पूरी खबर

 | 
शराब नहीं मिला तो स्प्रिट पीने से दो युवक की मौत, देखिए नया भारत दर्पण में पूरी खबर

हरिश साहू की रिपोर्ट

 रायपुर । स्प्रिट पीने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवास में रहने वाले नशे के आदी चार लोगों ने स्प्रिट का सेवन कर लिया। चारों को गंभीर हालत में अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात दो युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला रायपुर के गोल बाजार इलाके के लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवासीय परिसर इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक अनिल छेडया, विजय कुमार चौहान, चंदन तिवारी और राजू छुरा ने स्प्रिट का सेवन किया। इलाज के दौरान विजय कुमार चौहान समेत दो की मौत हो गयी है। वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। शनिवार को एक मृत्यु कार्यक्रम में ये चारों व्यक्ति शामिल हुए थे। वहीं, स्प्रिट का सेवन किया था।

इसके बाद चारों की रविवार सुबह से तबियत बिगड़नी शुरू हुई। इनके घर वालों ने अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने बाद गोल बाजार थाना पुलिस समेत आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरो से जानकारी ली। इस बीच इलाज के दौरान विजय कुमार और एक अन्य की मौत हो गई और दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

गोल बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह राजू छुरा नामक युवक ने दम तोड़ दिया। अनिल छेडया, चंदन तिवारी का इलाज जारी है।

गोल बाजार थाना इलाके के इस राजीव आवसीय परिसर में स्प्रिट पीने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिछले लॉकडाउन के दौरान तीन अप्रैल 2020 को इलाके के रहने वाले दिनेश समुंदरे, अजय कुंजाम और असगर अली ने शराब की जगह स्प्रिट पी लिया था, जिससे तीनों की मौत हो गई थी।