कोरोना को गंभीरता से ले मास्क न पहनने पर होगी सख्त कार्यवाही

 | 
कोरोना को गंभीरता से ले मास्क न पहनने पर होगी सख्त कार्यवाही

नगर प्रशासन सड़कों पर उतर कर कोरोना के निर्देशों और आदेशों का पालन करने की लगातार कर रहा जनता से अपील

अनूप दुबे की रिपोर्ट

छतरपुर-लवकुशनगर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ एक बार फिर सख्त हो गया है। कोरोना वायरस प्रकरणों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन द्वारा प्रत्येक स्तर पर कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के लिए योजनाबद्ध एवं नियमित रूप से कार्य करने के लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं। लेकिन यह देखा जा रहा है कि लोग मास्क को लेकर गंभीर नहीं है ऐसे लोगों जिनके द्वारा कोविड के लिए जारी शासन-प्रशासन के नियमों और आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए है। 
लवकुशनगर का प्रशासन लगातार सड़को पर उतर कर कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइड लाइन का पालन करने हेतु नगर की जनता से अपील कर रहा है तो वहीं लापरवाह व वेबजह घरों से बाहर निकल रहे लोगों के खिलाफ जुर्माने की कार्यवाही भी लगातार की जा रही है।
नगर के चप्पे चप्पे में भ्रमण करते हुए एसडीएम प्यूष भट्ट,तहसीलदार अशोक अवस्थी, थाना प्रभारी नंदकिशोर सोलंकी एवं नगरीय प्रशासन का समस्त अमला द्वारा नागरिकों से अपील की जा रही है अपनी ओर से कोरोना से बचाव और सुरक्षा के लिए कोरोना संबंधी सामाजिक व्यवहार का पालन करें, मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें, सामाजिक दूरी बनाकर रखें,सेनेटाइजर का उपयोग करें तथा बेवजह घरों से बाहर ना निकलें।