सात समंदर पार आकर ऐसा खाया प्यार में धोखा कि उसे ये कदम उठाना पड़ा

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट टिहरी : थाना मुनिकीरेती के क्षेत्र में एक विदेशी नागरिक ने खुदकुशी करली। साथ ही मौके पर आत्महत्या करने से पहले एक पर्ची लिख छोड़ी जिसमे आत्महत्या की वजह लिखी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और साथ ही पर्ची भी
 | 
सात समंदर पार आकर ऐसा खाया प्यार में धोखा कि उसे ये कदम उठाना पड़ा

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट

टिहरी : थाना मुनिकीरेती के क्षेत्र में एक विदेशी नागरिक ने खुदकुशी करली। साथ ही मौके पर आत्महत्या करने से पहले एक पर्ची लिख छोड़ी जिसमे आत्महत्या की वजह लिखी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और साथ ही पर्ची भी बरामद की।

मिली जानकारी के अनुसार विदेशी नारगिक ने प्यार में धोखा खाने के बाद ये कदम उठाया। विदेशी नागरिक का शव कमरे में मिली। सूचना पर थाना मुनि की रेती प्रभारी आरके सकलानी ने फोर्स के साथ वहा पहुंचे।

प्रभारी ने जानकारी दी कि गुरुवार की शाम को शीशम झाड़ी स्थित दयानंद आश्रम में रह रहे ब्राजील के नागरिक लिएंड्रा केपी बारबे पेट्रा, उम्र 49 वर्ष का शव उसके कमरे में खिड़की की ग्रिल से लटकता हुआ मिला। मृतक अपनी 34 वर्षीय ब्रिटेन निवासी महिला मित्र के साथ 17 मार्च से यहां आश्रम में एक ही कमरे में रह रहा था। बीते साल भी दोनों इसी आश्रम में रहे थे। मौके पर एक पर्ची में टैब में गर्लफ्रैंड के लिए मैसेज होना लिखा था। मृतक के टैब में मृतक अपनी प्रेमिका के लिए एक भावुक लिख छोड़ गया था। टैब में मृतक ने आत्महत्या का कारण उसकी प्रेमिका की उससे दूरी बना लेना बताया गया।

वहीं पुलिस को आश्रम के कर्मचारियों ने बताया कि 3 दिन से महिला मित्र दिन में अलग कमरे में ध्यान लगाने के लिए जा रही थी। 2-3 दिन से मृतक तनाव में लग रहा था। अपर पुलिस अधीक्षक  टिहरी गढ़वाल  ने मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को गंभीरता से जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरा और पोस्टमार्ट के लिए भेजा। वहीं मृतक के परिजनों को सूचित करने के लिए ब्राजील दूतावास को भी सूचना दी।