पुलिस कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप, गर्भपात भी कराया, व्हाट्सएप स्टेटस ने खोला राज

 | 
पुलिस कांस्टेबल ने शादी का झांसा देकर कई बार किया रेप, गर्भपात भी कराया, व्हाट्सएप स्टेटस ने खोला राज

देहरादून। अजबपुरकलां क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी है। युवती का आरोप है कि आरोपित शादी का झांसा देकर उसके साथ पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा। इस बीच उसने दो बार उसका गर्भपात भी कराया। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

युवती का आरोप है कि एक कांस्टेबल से उसकी मुलाकात दिसंबर 2016 के दौरान हुई थी। इसी दौरान कांस्टेबल ने उसे रेलवे स्टेशन के निकट मुलाकात करने के लिए बुलाया और होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने यह बात सबको बताने को कही तो कांस्टेबल ने रोने का नाटक करते हुए युवती को शादी का झांसा दिया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया।

इसके बाद फिर से होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ समय बाद युवती को पता लगा कि वह गर्भवती हो गई तो उसने यह बात कांस्टेबल को बताई। मार्च 2018 को कांस्टेबल युवती को हरिद्वार के एक अस्पताल में ले गया और जबरन उसका गर्भपात कराया। 2020 में फिर कांस्टेबल ने युवती को करनपुर स्थित अपने कमरे में बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह दोबारा गर्भवती हो गई।

इसके बाद कांस्टेबल एक युवती को अपने साथ लाया और दबाव बनाकर धर्मपुर स्थित एक अस्पताल में ले जाकर दोबारा गर्भपात करवाया। कुछ समय पहले युवती ने कांस्टेबल के भाई व बहन के वाट्सएप स्टेटस देखे। जिससे पता लगा कि कांस्टेबल ने किसी अन्य युवती के साथ शादी कर ली है। अब कांस्टेबल धमकी दे रहा है कि यह बात किसी को बताई तो वह जान से मार देगा।