सिर्फ आज के दिन प्रवासियों के पास घर पहुंचने का मौका, हल्द्वानी से दिल्ली चार बस रवाना, आज के बाद लॉकडाउन

 | 
सिर्फ आज के दिन प्रवासियों के पास घर पहुंचने का मौका, हल्द्वानी से दिल्ली चार बस रवाना, आज के बाद लॉकडाउन

हल्द्वानी : रविवार को कफ्र्यू के बीच रोडवेज बसों का संचालन होने के बावजूद ज्यादा बसों का संचालन नहीं हो सका। हल्द्वानी से दिल्ली सिर्फ चार बसों को रवाना किया गया। जिनमें करीब 60 यात्री सवार होकर गए थे। वहीं, हल्द्वानी डिपो की जौरासी व रीठा साहिब जाने वाली गाड़ी बस अड्डे पर यात्रियों का घंटों इंतजार करने के बाद लौट गई। वहीं, सिर्फ आज के दिन प्रवासियों को घर पहुंचने का मौका मिलेगा। क्योंकि, 27 अप्रैल से लॉकडाउन लगने पर आवागमन में लोगों को संकट का सामना करना पड़ेगा।

रविवार को रोडवेज को उम्मीद थी कि दिल्ली व गाजियाबाद आदि शहरों में रहने वाले लोग घर लौटेंगे। लेकिन वापसी की गाडिय़ों में सन्नाटा पसरा रहा। जिस वजह से बरेली से नैनीताल जाने वाली बस सिर्फ हल्द्वानी तक ही आई। वहीं, देहरादून रूट की तीन गाड़ी भी बस स्टेशन से खाली डिपो में लौट आई। सुबह के वक्त पिथौरागढ़ व दूनागिरी की बस सवारी लेकर निकली थी। रोडवेज अफसरों का कहना है कि कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों ने बसों से सफर करना न के बराबर कर दिया है। जिस वजह से यात्रियों का संकट खड़ा हो गया था।

मंगलवार से एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लग रहा। ऐसे में रोडवेज, केमू व टैक्सी स्टेशन पर आज पहाड़ जाने वाले यात्रियों की भीड़ उमडऩे की पूरी संभावना है। वहीं, हल्द्वानी में रहने वाले प्रवासी बरेली, लखनऊ आदि जगहों यानी घरों के लिए रवाना हो सकते हैं।