पालीगंज खिड़ीमोड़ से सटे क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान खेल गया फाइनल मैच, गौसगंज की टीम ने मारी बाजी

 | 
पालीगंज खिड़ीमोड़ से सटे क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान खेल गया फाइनल मैच, गौसगंज की टीम ने मारी बाजी


 नितीश कुमार की रिपोर्ट

 पटना पालीगंज/ ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर उच्च विद्यालय के खेल के मैदान  में निरखपुर प्रीमियम लीग की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का निर्णायक मैच रविवार को खेला गया। जिसके दौरान गौसगंज की टीम दहिया टीम को 38 रनों से हराकर बाजी मार ली।
         जानकारी के अनुसार ख़िरीमोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में निरखपुर प्रीमियम लोग की ओर से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। जिसमे कुल 8 टीम भाग लिया था। जिसके तहत रविवार को निर्णायक मैच गौसगंज की टीम तथा दहिया की टीम के बीच खेला गया। जिसके दौरान गौसगंज की टीम ने दहिया की टीम को 38 रनों से हराकर बाजी मार लिया। उसके बाद पत्रकार वेद प्रकाश ने उप विजेता टीम के कप्तान आनन्द कुमार को हौसला बढ़ाते हुए कप व पुरस्कार दिया। जबकि खेल के दौरान अच्छे क्वेंटटर की भूमिका निभा रहे कटका पंचायत के मुखिया नासिर हुसैन ने विजेता टीम के कप्तान कल्लू कुमार को कप तथा पुस्कार देकर हौसला बढ़ाया। वही मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सोना लाल को आयोजक अंजीव कुमार तथा मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार आकाश कुमार को सह आयोजक राम बाबू ने प्रदान किया। मैच के आयोजन में रितेश राज व सुमन्त कुमार ने अहम भूमिका निभाया।
       वही महावीर क्रिकेट क्लब खानपुरा के द्वारा टूर्नामेंट का निर्णायक मैच खिरिमोड थाना अंतर्गत खनपुरा टाड़ी पर शिवनगर की टीम तथा पालीगंज की टीम के बीच खेला गया। जिसके दौरान शिवनगर की टीम पहली बल्लेवाजी करते हुए 12 ओवर में 115 रन बनाए। जबकि पालीगंज की टीम कुल 96 रन ही बना पाई। इस प्रकार शिवनगर की टीम 19 रनों से पालीगंज की टीम को हराकर जीत हासिल किया। वही मौके पर मौजूद दिब्या गुंजन, श्याम शर्मा, दामोदर कुमार व दीपक कुमार ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कुंदन कुमार, मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार आकाश कुमार को तथा विजेता व उपविजेता का पुरस्कार दोनों टीमो के कप्तानों को दिया।