ध्वस्त की अवैध शराब की भट्टी , 840 लीटर लाहन मौके पर नष्ट

एहसान अली की रिपोर्ट साम्बा : लॉकडाउन में शराब की दुकानें व बार आदि बंद होने से अवैध शराब का कारोबार बढऩे लगा है। वहीं पुलिस ने भी अवैध शराब के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। बीते एक पखवाड़े में जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब बनाते और बेचते कई लोग पकड़े गए हैं। इसी
 | 
ध्वस्त की अवैध शराब की भट्टी , 840 लीटर लाहन मौके पर नष्ट

एहसान अली की रिपोर्ट

साम्बा : लॉकडाउन में शराब की दुकानें व बार आदि बंद होने से अवैध शराब का कारोबार बढऩे लगा है। वहीं पुलिस ने भी अवैध शराब के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। बीते एक पखवाड़े में जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब बनाते और बेचते कई लोग पकड़े गए हैं। इसी क्रम में आज रामगढ़ पुलिस ने भी आज छापा मार कर शराब की एक भट्टी ध्वस्त कर दी और सामान जब्त कर लिया।

PunjabKesari

रामगढ़ के पुलिस थाना प्रभारी चमन गोरखा ने आज सूचना मिलने के बाद थाना क्षेत्र के अधीन आते गांव रडमाँ में एक स्थान पर दबिश दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि  गाँव में एक खेत में कुछ लोगों द्वारा भट्टी लगा कर अवैध रूप से देशी शराब बनाई जा रही है और फिर लोगों को बेची भी जा रही है। खबर मिलते ही एसएचओ की निगरानी में पुलिस दल ने रडमाँ में उक्त स्थान पर छापा मारा और खेत में बनाई जा रही शराब की भट्टी को ध्वस्त कर डाला। पुलिस दल ने मौके पर ही 840 लीटर लाहन नष्ट कर दी और लगभग 5 लीटर देशी शराब जब्त कर ली। हालांकि मौके पर से किसी भी व्यक्ति को पकड़ा नहीं जा सका, लेकिन पुलिस का कहना है कि ओपन एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मौके से मिला शराब बनाने का बाकी सम्मान भी जब्त कर लिया है।