सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के भाई को किया किडनैप

रिपोटर-हरिश साहू बिलासपुर । हिरी पुलिस ने अपहृत बालक एवं उसकी बहन को 12 घण्टे के भीतर बरामद किया है। एक तरफा प्यार मे आरोपी ने विवाहित लडकी के नाबालिक भाई उम्र 9 वर्ष का अपहरण किया था। आरोपी को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार किया है। पूर्व प्रेमिका (लोक कलाकार) का शादी से पहले
 | 
सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के भाई को किया किडनैप

रिपोटर-हरिश साहू 

बिलासपुर । हिरी पुलिस ने अपहृत बालक एवं उसकी बहन को 12 घण्टे के भीतर बरामद किया है। एक तरफा प्यार मे आरोपी ने विवाहित लडकी के नाबालिक भाई उम्र 9 वर्ष का अपहरण किया था। आरोपी को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार किया है। पूर्व प्रेमिका (लोक कलाकार) का शादी से पहले मुंगेली निवासी राजेश उर्फ राजा टण्डन के साथ प्रेम संबंध था। लेकिन बीच में विवाद के कारण बातचीत बंद हो गया।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थिया थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 10.02.2021 के राज 8 बजे करीबन राजा टण्डन नामक युवक द्वारा इसके 9 वर्षिय बालक का अपहरण कर ले गया एवं मोबाईल से विडियो कॉल कर अपहृत की बहन बालक के साथ विडियो में दिखाते हुए बहन को मिलने के लिए मुंगेली बुलवाया था।

नही आने पर 9 वर्षिय बालक को जान से मार देने की धमकी दिया जिसकी जानकारी पीडिता ने फोन पर अपने मां को दिया धमकी से डरकर बालक की बहन मुंगेली आरोपी से मिलने गई तब बच्चे को आरोपी द्वारा अपने परिचित के माध्यम से घर पर छोड़ दिया गया जिससे मिलने पर पुछताछ करने पर पूरी कहानी सामने आयी।

जब अपहृत की बहन मुंगेली मे आरोपी राजा टण्डन से मिली तब आरोपी ने उसे दाउपारा स्थित एक खंडहर नुमा मकान में बंद कर दिया और उसका फोन छीन कर बंद कर दिया घटना के संबंध मे वरीष्ठ अधिकारी पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल को अवगत कराया गया।

आरोपी की पता साजी हेतु हर संभावित स्थानो पर दबिस दी गई बिलासपुर साईबर की मदद व मुंगेली कोतवाली पुलिस की त्वरित सहायता से आरोपी व उसके कब्जे से अपहृत की बहन को बरामद कर लिया गया। फोन बंद हो जाने के कारण पिडिता का पता नही चल रहा था।

तब अपहृत बालक के द्वारा पल्सर 220 मे बालक को ले जाना बताया तब बच्चे के बताए अनुसार उक्त वाहन की तलाश करते करते आरोपी व पिडिता तक पुलिस पहुच सकी पिडिता ने बताया कि आरोपी के साथ उसका पूर्व मे प्रेम संबंध था।

परंतु बीच मे शक होने के कारण आरोपी पिडिता से वाद-विवाद करते रहता था तब पिडिता ने आरोपी से बातचित बंद कर दिया पिडिता को पुनः अपने पास बुलाने व प्रेम संबंध जारी रखने के लिए दबाव बनाने की नियत से आरोपी द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया । घटना में प्रयुक्त पल्सर 220 कमांक सीजी 10 ए.एम. 0164 को जप्त किया गया है। आरोपी राजेश उर्फ राजा टण्डन पिता संतोष टण्डन उम्र 22 निवासी ग्राम लौदा तहसील पथरिया जिला मुंगेली छ.ग. है।