पिकनिक मनाने गयी दो लड़कियों की नदी में डूबने से हुई मौत

हरिश साहू की रिपोर्ट बीजापुर । पिकनिक मनाने गयी दो लड़कियों की नदी में डूबने से हुई मौत। मिंगाचल नदी में पिकनिक मनाने गए थे 20 दोस्त। लकड़ी के बने नाव में सवार होकर नदी में घूम रहीं थीं दोनों लड़कियां। नाव पलटने से हुआ हादसा। ग्रामीणों की मदद से निकाला गया दोनों का शव।
 | 
पिकनिक मनाने गयी दो लड़कियों की नदी में डूबने से हुई मौत

हरिश साहू की रिपोर्ट

बीजापुर । पिकनिक मनाने गयी दो लड़कियों की नदी में डूबने से हुई मौत। मिंगाचल नदी में पिकनिक मनाने गए थे 20 दोस्त। लकड़ी के बने नाव में सवार होकर नदी में घूम रहीं थीं दोनों लड़कियां। नाव पलटने से हुआ हादसा।

ग्रामीणों की मदद से निकाला गया दोनों का शव। नैमेड की रहने वाली हैं दोनों लड़कियां। जांगला थानाक्षेत्र के जैवारम के पास हुआ हादसा। विधायक विक्रम मंडावी परिजनों को ढांढस देने पहुंचे घटनास्थल।

जानकारी के मुताबिक घटना जांगला थाना क्षेत्र के जैवारम मिंगाचल नदी की है। आज दोपहर में 20 लोगों का एक समुंह पिकनीक मनाने के लिए यहां पहुंचा हुआ था। इस दौरान लकड़ी के नाव में सवार होकर नदी में कुछ लड़किया घूम रही थी, तभी नाव अनबैलेंस हो कर गहरे पानी में पलट गयी।

हादसे में दो लड़कियों की डूबने से मौत हो गयी, जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से दोनो लड़कियों के शव को पानी से निकाला गया। मृतक दोनों लड़किया नैमेड की रहने वाली थी। घटना के बाद मौके पर क्षेत्रिय विधायक और पुलिस की टीम पहुंची हुई है।

जांगला थाना प्रभारी ने बताया कि बड़ी मशक्कत के बाद शाम को नदी से शव निकला गया है। उन्होंने बताया कि थाने में मर्ग कायम करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।