राजधानी अस्पताल हादसे में झुलसे एक और मरीज़ ने तोड़ा दम, अंबेडकर अस्पताल के ICU वार्ड में चल रहा था इलाज

 | 
राजधानी अस्पताल हादसे में झुलसे एक और मरीज़ ने तोड़ा दम, अंबेडकर अस्पताल के ICU वार्ड में चल रहा था इलाज
रेशम वर्मा कि रिपोर्ट
 
बड़ी खबर : राजधानी अस्पताल हादसे में झुलसे एक और मरीज़ ने तोड़ा दम, अंबेडकर अस्पताल के ICU वार्ड में चल रहा था इलाज
रायपुरः राजधानी रायपुर की राजधानी अस्पताल में बीते शनिवार 19 अप्रैल को हुई आगजनी की घटना में झुलसे एक और मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही इस घटना में मरने वालों की संख्या 7 हो गई है। बताया गया कि घायल युवक को उपचार के लिए अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान मरीज की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित होने के बाद बालोद जिले के कुंभकरन बंजारे को रायपुर के राजधान अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 19 अप्रैल को भीषण आग लगी, जिसमें मरीज कुंभकरन झुलस गया था। इसके बाद कुंभकरन को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं, दूसरी ओर राजधानी अस्पताल में हुई अग्निकांड को लेकर जिला प्रशासन ने अस्पताल प्रबंधन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। प्रशासन ने अस्पताल प्रबंधन को नोटिस जारी कर 28 बिंदुओं पर कल तक जवाब मांगा है। प्रशासन ने सभी बिंदुओं के लिखित और दस्तावेजों के साथ जवाब मांगा है।
बता दें कि 19 अप्रैल को राजधानी अस्पताल में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ था। मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।