जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने बाले कपड़ा दुकानदार पर हुईं कार्यवाही।

 | 
जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने बाले कपड़ा दुकानदार पर हुईं कार्यवाही।

अनूप दुबे के साथ आदर्श तिवारी की रिपोर्ट

छतरपुर-घुवारा कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के देख प्रशासन अलर्ट हो गया है चप्पे चप्पे पर पुलिस एंव प्रशानिक अमला मुस्तेद हो गया है।
शनिवार की दोपहर नगर घुवारा में एंव कपड़ा दुकानदार अपनी साड़ी की दुकान खोल कर ग्राहकों को कपड़ा बेच रहा था उसी समय उपथाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार की टीम ने छापामार कार्यवाई करते हुए दुकान को कपड़ा बेचते पकड़ लिया।
आपको बता दे कि प्रशानिक अमले के द्वारा लगातार आम जन एंव दुकानदारों को समझाइश देकर जागरूक किया जा रहा है लेकिन दुकानदार इस हरकत से बाज नही आ रहे है। उपथाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि दोपहर करीबन 12 बजे मेन बाजार से मुखबिर से सूचना मिली कि संस्कार साड़ी सदन पर दुकानदार जिनेश कुमार जैन पिता शोभालाल जैन अपनी दुकान पर कपड़ा बेच रहा है सूचना की तस्दीक की गई मोके पर ग्राहक कपड़ा की खरीददारी कर रहे है। मौके पर दुकानदार जिनेश कुमार पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्यवाई की गई है। उप थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने दुकानदारों एंव आम जनता से अपील की है कि जनता कर्फ्यू में घर मे रह कर सहयोग करे अनावश्यक रूप से बाजार ना घूमे साथ ही अतिआवश्यक काम से घर से बाहर निकले ।
इस तरह इस मुहिम अपना सहयोग करे।