कोरोना पाॅजिटिव बुजुर्ग महिला की तालाब में मिली लाश,कुछ घंटे पहले कोरोना से पति की भी हुई थी मौत।

 | 
कोरोना पाॅजिटिव बुजुर्ग महिला की तालाब में मिली लाश,कुछ घंटे पहले कोरोना से पति की भी हुई थी मौत।

डिलेश्वर प्रसाद साहू की रिपोर्ट

धमतरी - ग्राम पंचायत गागरा के आईसोलेशन केन्द्र में भर्ती बुजुर्ग महिला का शव पास के ही तालाब में मिला है।बुजुर्ग महिला की शव मिलने से गांव में हडकंप मच गया है। दूसरी तरफ उसके पति की भी आइसोलेशन सेंटर में मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक अमला,अर्जुनी पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गागरा निवासी चैतू ढीमर 90 वर्षीय और उसकी पत्नी बुधन्तिन बाई 85 वर्ष का कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनो पहले पाॅजिटिव आया था।जिसके बाद दोनो को गांव में बनाए गए आईसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था।


19 अप्रैल सोमवार को दोनों रात तक बातचीत करते रहे।अचानक पति चैतूराम की मौत हो गई।वही मंगलवार की सुबह बुधन्तिन बाई का शव आईसोलेशन सेंटर के पास के ही तालाब में मिला है। सूचना मिलते ही  प्रभारी तहसीलदार विनोद साहू, नायब तहसीलदार  राहुल शर्मा,  पटवारी प्रकाश साहू, अर्जुनी पुलिस  मौके पर पहुंचकर  जांच कार्यवाही में जुट गई।  ग्रामीणों को आशंका है कि  महिला अपने पति का दुख  बर्दाश्त नहीं कर पाई और तालाब में जाकर खुदकुशी कर ली होगी।


इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि चैतू राम और उसकी पत्नी बुधन्तिन को पॉजिटिव आने पर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया था। चैतू राम की मौत हो गई। सुबह की पत्नी की लाश तालाब में मिली है। आत्म हत्या की आशंका जताई जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा।