5 साल के मासूम को बीड़ी सिगरेट से दागते थे और बेल्ट से पीटा करते थे मां बाप

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद. मां-बाप द्वारा ही अपने 5 साल के बच्चे को बीड़ी जलाकर उस से दागने और बेल्ट से पीटने की घिनौनी करतूत सामने आई है. मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का है, जहां मां बाप ने अपने ही 5 साल के बच्चे को बुरी तरह से जलाने और बेल्ट से
 | 
5 साल के मासूम को बीड़ी सिगरेट से दागते थे और बेल्ट से पीटा करते थे मां बाप

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद. मां-बाप द्वारा ही अपने 5 साल के बच्चे को बीड़ी जलाकर उस से दागने और बेल्ट से पीटने की घिनौनी करतूत सामने आई है. मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने का है, जहां मां बाप ने अपने ही 5 साल के बच्चे को बुरी तरह से जलाने और बेल्ट से पीटने का आरोप लगा है.

घायल बच्चे का सरकारी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. वहीं बच्चे के नाना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे के मां-बाप आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की माने तो आदर्श नगर थाने के तहत आने वाली सुभाष कॉलोनी में पति पत्नी अपने बच्चों के साथ रहते हैं. दोनों की ही दूसरी शादी हुई है.

महिला ने अपने पहले पति के 5 साल के बच्चे को अपने पास रखा हुआ था लेकिन उसे प्रताड़ित कर रही थी. हद तो तब हो गई जब सगी मां ने ही अपने 5 साल के बच्चे को बीड़ी जलाकर उससे उसके शरीर को जगह-जगह से जला दिया. जिसके निशान बच्चे के शरीर पर साफ तौर से देखे जा सकते हैं.

वहीं बच्चे के सौतेले बाप पर भी उसे बेल्ट से पीटने के गंभीर आरोप लगे हैं. अब पुलिस ने बच्चे के नाना की शिकायत पर उसके सौतेले बाप और सगी मां को गिरफ्तार कर लिया है.