40 साल की महिला ने बनाया 24 साल के युवक से संबंध और फिर ऐसा हुआ कि…..

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद। शादीशुदा महिला के जाल में फंसे एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी महिला फरार है। 5 महीने से
 | 
40 साल की महिला ने बनाया 24 साल के युवक से संबंध और फिर ऐसा हुआ कि…..

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद। शादीशुदा महिला के जाल में फंसे एक 24 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी महिला फरार है।

5 महीने से था संपर्क में

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव नगर वाल्मीकि पार्क ओल्ड फरीदाबाद निवासी वीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उसके पांच बच्चे है, जिनमें चार लडक़ी व एक 24 वर्षीय बेटा मिलन सिंह है। उसका बेटा पिछले 2-3 सालों से एनआईटी फरीदाबाद ब्रजस्ट्रोन टायर कम्पनी के गोदाम मै बतौर अकाउन्टैन्ट कार्यरत था। करीब 4-5 महीने से मेरे लडके मिलन को 40 वर्षीय अनीता उर्फ पायल कौशिक ने अपने प्यार में फंसा लिया, जो शादीशुदा है और उसके पति सहित तीन बच्चे भी है।

संबंध बनाए फिर किया ब्लैकमेल, बना रही थी शादी का दबाव

अनीता ने दबाब डालकर मिलन सिंह अनैतिक संबंध बना लिए और उसकी बकायदा वीडियो बना ली, जिसके माध्यम से वह उसके बेटे को ब्लैकमेल करने लगी। उसका पिछले कई माह से दिमागी रूप से परेशान चल रहा था और पिछले तीन महीनों के दौरान वह 80 हजार रूपए भी उससे ले चुका था। उसके बेटे ने बताया कि अनीता उस पर शादी का दबाव बना रही है, जबकि वह शादीशुदा है, अन्यथा वह उसे झूठे केस में गिरफ्तार करवाने की धमकी दे रही है, इसी मानसिक परेशानी से तंग आकर उसके बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने इस संबंध में महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।