3 कोरोना पीड़ित गिरफ्तार उपद्रवियों को कैरंटाइन किया, बाकी जेल भेजे गए

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद, बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में सर्व जातीय महापंचायत के बाद कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम किया था। वहीं दुकानों में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी के आरोप में 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों का कोविड-19 टेस्ट कराने पर 3 आरोपी पॉजिटिव पाए गए। पॉजिटिव तीनों आरोपियों को
 | 
3 कोरोना पीड़ित गिरफ्तार उपद्रवियों को कैरंटाइन किया, बाकी जेल भेजे गए

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद, बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में सर्व जातीय महापंचायत के बाद कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम किया था। वहीं दुकानों में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी के आरोप में 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों का कोविड-19 टेस्ट कराने पर 3 आरोपी पॉजिटिव पाए गए। पॉजिटिव तीनों आरोपियों को क्वारंटाइन किया गया है। जबकि बाकी सभी को जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार पंचायत करने वाले आयोजकों को भी क्वारंटाइन किया जाएगा। पंचायत में मौजूद सभी लोगों को भी टेस्ट करवाने के निर्देश दिये गये हैं। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा कि मृतक निकिता के परिवार के साथ पुलिस की गहरी संवेदना है और हर वक्त उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि माता-पिता और भाई को पुलिस गार्ड दे दिया गया है।

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि आज भाई को सेल्फ डिफेंस के लिए हथियार का लाइसेंस दे दिया गया। इसी के साथ परिवार के सभी सदस्यों को दो-दो सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं। घर के आसपास पीसीआर और अतिरिक्त पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। उन्होंंे बताया कि केस का चालान 2-3 दिन में कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।