14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ईसम सिंह की रिपोर्ट हरियाणा के जींद जिले में तीन युवकों द्वारा कथित रूप से 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों में 16 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जो उसे बहला-फुसलाकर गांव के ही नजदीक एक स्कूल के भवन में ले गया था। जींद थाने की एक महिला पुलिस
 | 
14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ईसम सिंह की रिपोर्ट

हरियाणा के जींद जिले में तीन युवकों द्वारा कथित रूप से 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों में 16 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जो उसे बहला-फुसलाकर गांव के ही नजदीक एक स्कूल के भवन में ले गया था।

जींद थाने की एक महिला पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार शाम की है। उन्होंने कहा कि आरोपी किशोर पीड़ित किशोरी का जानकार था और वह ही उसे बहला-फुसलाकर उसके घर से स्कूल भवन ले गया था, जहां उसके दो साथी पहले से ही मौजूद थे। स्कूल में ले जाकर आरोपियों ने पहले तो किशोरी को कुछ देर के लिए बंधक बनाकर रखा और फिर तीनों ने बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने किशोरी को इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

लड़की ने घर पहुंचकर आपबीती अपने परिवार को सुना दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।