“इतनी सुंदर हो, धूप में क्यों निकलती हो” इतना ही बोला कि देखिए क्या हाल किया इस लड़की ने

ईसम सिंह की रिपोर्ट करनाल । हरियाणा की टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट शुक्रवार को फिर अपने फॉर्म में आ गईं। पुलिस के सामने ही मार्केट कमेटी सचिव को पहले तो थप्पड़ों से पीटा। मन नहीं माना तो फिर चप्पल निकालकर दे दना दन कर उसकी सारी हेकड़ी ही निकाल दी। सोनाली ने
 | 
“इतनी सुंदर हो, धूप में क्यों निकलती हो” इतना ही बोला कि देखिए क्या हाल किया इस लड़की ने

ईसम सिंह की रिपोर्ट

करनाल । हरियाणा की टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट शुक्रवार को फिर अपने फॉर्म में आ गईं। पुलिस के सामने ही मार्केट कमेटी सचिव को पहले तो थप्पड़ों से पीटा। मन नहीं माना तो फिर चप्पल निकालकर दे दना दन कर उसकी सारी हेकड़ी ही निकाल दी। सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बालसमंद में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह को लेकर सोनाली फोगाट ने कहा- मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी ने उन्हें अपशब्द कहे, जिसके बाद वे आपा खो बैठीं और उसकी पिटाई की। वहीं सेक्रेटरी ने सब आरोपों को झूठा बताया है। अब सेक्रेटरी ने सोनाली फोगाट के खिलाफ मारपीट व सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत दी है।

Mohit Jain मोहित जैन ?? @INCMohitJain

हरियाणा कृषि मंडी सचिव की पुलिस की उपस्थिति में ने चप्पलों से की पिटायी !!

संविधान में किसी भी शासकीय कर्मचारी को चप्पल से पीटने का अधिकार सिर्फ़ भाजपा नेताओ को मिला है !! @LambaAlka @DrArchanaINC @KSRathoreINC @ABHIJIT_LS @rssurjewala

Embedded video

दरअसल बालसमंद में पिछले दिनों गेहूं और सरसों खरीद के लिए एक अस्थाई मंडी बनाई गई थी। अब यहां शेड बनाने को लेकर बात चल रही थी। मार्केट कमेटी का कहना था कि उनके पास बजट है, वे शेड बनाने को तैयार हैं। शुक्रवार को मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह व अन्य कर्मचारी, भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, उनके कार्यकर्ता बालसमंद पहुंचे। यहां सोनाली फोगाट ने सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें बताने पर जब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव से इस पर जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह दिये। इससे नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें चप्पलों से जमकर पीटा।
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को निवर्तमान विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई के हाथों 29,471 मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।
सोनाली फोगाट का कहना है – वे बालसमंद मेंडी में सेक्रेटरी व अन्य लोगों के साथ आये थे। यहां मैं और सेक्रेटरी शेड जहां लगना है, उस जगह का निरीक्षण करने लगे। आरोप है कि तभी सेक्रेटरी ने कहा कि एक कमलेश ढांडा है एक कृष्णा गहलावत है और एक आप हैं। सारा दिन धूप में घूमते रहते हो। इतनी सुंदर-सुंदर औरत हो, आपको घर में रहना चाहिए। आप लोगों को क्या चाहिये? उसके इतना कहने पर मैंने उसे कहा कि आपको शर्म नहीं आती। इस तरह की बात करते हो। इसके बाद मैं आपा खो बैठी।

सोनाली मूल रूप से हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम करने वाली सोनाली करीब सात-आठ साल से भाजपा में शामिल हैं। वर्तमान में वो भाजपा के महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ी हुई हैं। इसके साथ ही सोनाली फोगाट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन कुछ न कुछ अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। सोनाली फोगाट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टिकटॉक पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।