सेवा का अनूठा जज्बा पेश करती “वूमेन पावर टीम”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। दीवाली से पहले ही सेवा करने का जज्बा दिखती वीमेन पावर की टीम। अक्सर लोग दीवली से पहले अपने घरों की सफाई करते हैं। काफी सारा सामान या तो वो फेक देते हैं या फिर कबाड़ी वाले को दे देते हैं। परंतु वीमेन पावर की टीम घर घर जाकर
 | 
सेवा का अनूठा जज्बा पेश करती “वूमेन पावर टीम”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा। दीवाली से पहले ही सेवा करने का जज्बा दिखती वीमेन पावर की टीम। अक्सर लोग दीवली से पहले अपने घरों की सफाई करते हैं। काफी सारा सामान या तो वो फेक देते हैं या फिर कबाड़ी वाले को दे देते हैं। परंतु वीमेन पावर की टीम घर घर जाकर पुराने कपड़े और जरूरत का सामान एकत्रित कर सभी सामानों को गरीब लोगों में बाटने का नेक काम कर रही है।

सेवा का अनूठा जज्बा पेश करती “वूमेन पावर टीम”

वीमेनपॉवर टीम एवम रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद द्वारा दिवाली के अवसर पर सेक्टर 12 बाईपास रोड स्लम एरिया कि बच्चों और बड़ों को कपड़े और जूते खिलौने वितरण किए गए । वीमेन पावर के प्रेसिडेंट चांदनी आजाद अली का कहना है खुशियां बांटने से बढ़ती हैं। आप सभी को भी जीवन में ऐसे प्रयास करने चाहिए जिन प्रयासों से लोग खुश हो सामाजिक विकास हो और देश उन्नति करें।

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी के प्रेजिडेंट डॉ हेमंत अत्री का कहना है कि वस्त्र वितरण प्रयास सिर्फ दीवाली पर ही नहीं लगातार करना चाहिए।

सेवा का अनूठा जज्बा पेश करती “वूमेन पावर टीम”

इस कार्य में सभी वीमेन पावर टीम मेंबर मौजूद रहे। प्रेसिडेंट चांदनी आजाद अली, उपसचिव शगुन तोमर, कोषाध्यक्ष सुमन भार्गव, डोली कपूर, रिधिमा पाराशर, रजनी भारद्वाज, प्रियंका शर्मा, निशा शाह ने अपनी अहम भूमिका निभाई।