सृष्टि ने लहराया सफलता का एक और परचम

फरीदाबाद कार्यालय संवाददाता बड़े बड़े कलाकारों के बीच मे भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है इस नन्ही परी ने। नृत्यांशी कला जगत जयपुर राजस्थान द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेकर सृष्टि ने द्वितीय स्थान हासिल किया है। फरीदाबाद हरियाणा स्थित लिटिल मिलेनियम विद्यालय की छात्रा 4 वर्षीय सृष्टि ने नृत्यांशी कला जगत
 | 
सृष्टि ने लहराया सफलता का एक और परचम

फरीदाबाद कार्यालय संवाददाता

बड़े बड़े कलाकारों के बीच मे भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है इस नन्ही परी ने। नृत्यांशी कला जगत जयपुर राजस्थान द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेकर सृष्टि ने द्वितीय स्थान हासिल किया है। फरीदाबाद हरियाणा स्थित लिटिल मिलेनियम विद्यालय की छात्रा 4 वर्षीय सृष्टि ने नृत्यांशी कला जगत सोसायटी जयपुर द्वारा आयोजित यूट्यूब स्टार अवार्ड सीजन 3 के आयोजन एक प्रतियोगिता में भाग लेकर द्वितीय स्थान हासिल किया है।

नृत्यांशी कला जगत सोसाइटी निर्देशक प्रीति जी ने बताया कि सृष्टि एक होनहार बालिका है। सृष्टि की ड्राइंग की वीडियो को 5 जून को नृत्यांशी कला जगत चैंनल पर अपलोड किया गया था जिसे काफी सराहा गया। सृष्टि लिटिल मेलनियम विद्यालय में कक्षा एल. के.जी की छात्रा है।

सृष्टि के माता पिता श्री प्रवीन गुलाटी ओर प्रिया गुलाटी ने बताया कि होनहार बेटी ने काफी बड़ी सफलता हासिल की है। बेटी की इस कामयाबी पर परिवार में खुशी का माहौल है। सभी परिवार वालो को बधाई दे रहे है। सृष्टि ने इससे पहले सीजन 1 में भी द्वितीय स्थान हासिल किया था। इस बार फिर से द्वितीय स्थान हासिल किया। यह बड़े गर्व की बात है कि इतने बड़े आयोजन में भी सृष्टि ने अपनी कला के माध्यम से द्वितीय स्थान हासिल किया। सभी ने बेटी के इस प्रयास की भूरि भूरि प्रशंसा की और कामयाबी का आशीर्वाद दिया।