साइकिल गोदाम मे भयंकर धमाके से छत 40 फीट ऊपर उडी

परवीन पहाड़ी की रिपोर्ट कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में कॉलेज रोड पर स्थित एक साइकिल के गोदाम में सुबह पांच बजे धमाके के बाद आग भड़क गई। मेहरा साइकिल वर्कर्स के गोदाम में जबरदस्त धामाका हुआ। जिसके बाद छत करीब 40 फीट ऊपर तक उड़ गई। डीएवी कॉलेज तथा महाराजा रेस्टोरेंट के शीशे टूट गए।
 | 
साइकिल गोदाम मे भयंकर धमाके से छत 40 फीट ऊपर उडी
परवीन पहाड़ी की रिपोर्ट 
कांगड़ाः हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में कॉलेज रोड पर स्थित एक साइकिल के गोदाम में सुबह पांच बजे धमाके के बाद आग भड़क गई। मेहरा साइकिल वर्कर्स के गोदाम में जबरदस्त धामाका हुआ। जिसके बाद छत करीब 40 फीट ऊपर तक उड़ गई। डीएवी कॉलेज तथा महाराजा रेस्टोरेंट के शीशे टूट गए। साथ लगती चाय की दुकान भी तबाह हो गई। गोदाम मालिक की ओर से 15 से 20 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। मौके पर मुआयना करने पहुंचे तहसीलदार विजय कुमार ने पीड़ित को दस हजार की फौरी राहत प्रदान की है साइकिल गोदाम के मालिक ने किसी द्वारा बारूद से धमाका करने की आशंका व्यक्त की है।
मौका पर चार गैस सिलेंडर सुरक्षित पाए गए हैं। आग एकाएक विकराल हो गई और पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल विभाग की टीम ने कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया, अन्‍यथा बाजार में आग भयंकर रूप ले सकती थी। बताया जा रहा है गोदाम में लाखों रुपये की साइकिलें थीं, जो जलकर बर्बाद हो गई हैं। कांगड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है व मामले की पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है धर्मशाला से फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी मौके पर बुलाई गई है। कांगड़ा बाजार में हुए अग्‍निकांड के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया।