सरकारी अस्पताल से तीन सहयोगियों के साथ आतंकवादी गिरफ्तार

एहसान अली की रिपोर्ट श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के एक सरकारी अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने शनिवार शाम श्रीनगर के बोन्स एंड ज्वाइंट अस्पताल से एक आतंकवादी को गिरफ्तार
 | 
सरकारी अस्पताल से तीन सहयोगियों के साथ आतंकवादी गिरफ्तार

एहसान अली की रिपोर्ट

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के एक सरकारी अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है।आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने शनिवार शाम श्रीनगर के बोन्स एंड ज्वाइंट अस्पताल से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान वकील अहमद के रुप में की गयी है।
उन्होंने बताया कि वकील अस्पताल में इलाज के लिए आया था। उसके साथ एक महिला सहित तीन अन्य व्यक्ति भी थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उनके पास से एक पिस्तौल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादी सहित सभी चारों से पूछताछ की जा रही है। बिजबेहरा निवासी वकील पिछले साल 27 सितंबर को लापता होने के बाद कथित तौर पर लश्कर में शामिल हो गया था।