सड़क से सौ फीट नीचे खाई मे तड़प कर तीन की हुई मौत

मनोज उनियाल की रिपोर्ट मंडी। हिमाचल प्रदेशके मंडी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मंडी जिले के कमांद के पास बीती शुक्रवार रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में गाड़ी में सवार 3 युवाओं की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर
 | 
सड़क से सौ फीट नीचे खाई मे तड़प कर तीन की हुई मौत

मनोज उनियाल की रिपोर्ट

मंडी। हिमाचल प्रदेशके मंडी जिले में बड़ा हादसा हो गया है। मंडी जिले के कमांद के पास बीती शुक्रवार रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में गिर गई। इस भयानक हादसे में गाड़ी में सवार 3 युवाओं की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस हादसे के सही कारणों का पुलिस पता लगाने के लिए पूरी तरह से जुट गई है।

पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत नवाय में कमांद के पास करहा गांव में करीब दो सौ फीट गहरी खाई में पिकअप जीप बीती रात को खाई में जा गिरी।

मंडी में हुए हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला गया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही एक अन्य युवक जोनल अस्पताल मंडी में मृत घोषित किया गया।

वहीं तीसरे घायल युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया और जिदंगी से हार गया।

सड़क से सौ फीट नीचे खाई मे तड़प कर तीन की हुई मौत

मामले की जांच

बता दें, मृतकों की पहचान भूपिंद्र शर्मा 24 पुत्र कांशी राम निवासी बाल्ट बल्ह जिला मंडी, लवदीप 18 पुत्र नंद लाल निवासील समलोण बल्ह जिला मंडी व निधि सिंह 32 पुत्र कर्म सिंह निवासी मेहवा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

इसमें निधि कमांद स्थित पेट्रोल पंप में सेल्समैन का काम करता था। डीएसपी पधर मदनकांत ने मामले की पुष्टि की है। आगे उन्होंने बताया कि पधर पुलिस थाना में इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि मामले की जांच चल रही है।