शैतानियत की हद ! महिला के गुप्तांग में तेल की बोतल डाल दी और लाश फ्रिज में…

ईसम सिंह की रिपोर्ट यमुनानगर । हरियाणा के यमुनानगर में 23 जून को रेलवे कॉलोनी में महिला रेलवे कर्मचारी की सनसनीखेज हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक पहले ही हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा भुगत रहा था। जो हाई कोर्ट से जमानत मिलने
 | 
शैतानियत की हद ! महिला के गुप्तांग में तेल की बोतल डाल दी और लाश फ्रिज में…

ईसम सिंह की रिपोर्ट

यमुनानगर । हरियाणा के यमुनानगर में 23 जून को रेलवे कॉलोनी में महिला रेलवे कर्मचारी की सनसनीखेज हत्या के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक पहले ही हत्या के एक मामले में उम्र कैद की सजा भुगत रहा था। जो हाई कोर्ट से जमानत मिलने पर बाहर आया था।

यमुनानगर पुलिस की गिरफ्त में आया यह व्यक्ति मुकेश कुमार है, जिस पर 23 जून को रेलवे कॉलोनी वर्कशॉप में महिला रेलवे कर्मचारी सरोज बाला की हत्या का आरोप है। पुलिस को सरोज बाला की नग्न अवस्था में लाश मिली थी जो आधी फ्रिज में थी। मामले में यमुनानगर पुलिस ने स्पेशल डिटेक्टिव सेल के इंचार्ज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था जिसने कल मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

पूछताछ में मुकेश ने बताया कि उसने 2011 में अमित गढ़वाली रेलवे कॉलोनी निवासी की अपने एक साथी संदीप के साथ मिलकर हत्या की थी। जिसमें उसे 2013 में उम्र कैद की सजा हुई थी, और हाईकोर्ट से वह जमानत पर है। मुकेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 22 जून को उसने अपने बहनोई के साथ मिलकर शराबी पी और जब अधिक नशा हो गया तो वह अपनी साइकिल लेकर रेलवे कॉलोनी की तरफ से चल पड़ा।

इसी दौरान वह सरोज बाला के घर में पिछली दीवार से लूटपाट के इरादे से घुसा, लेकिन घर में अंदर घुसते ही सरोज बाला ने उसे देखकर शोर मचाया जिस पर उसने वहां रखे गमला उठाकर उसके सिर पर दे मारा और उसके बाद स्टील की बाल्टी से भी उसके सिर पर वार किए जिससे उसकी मौत हो गई।उसके बाद मुकेश ने रसोई में रखी सरसों के तेल की बोतल महिला के गुप्तांग में डाल दी। उसके बाद उसने महिला के शव को फ्रिज में रखने की भी कोशिश की।

मुकेश ने पूछताछ में बताया कि वह सारी रात सरोज बाला के घर पर रहा और सुबह 5 बजे उसके घर से निकल कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि इस संबंध में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और सारी बात बताई।  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकेश को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें और भी पूछताछ कर खुलासा किया जाएगा।