शादी कार्ड बांटने गया था, सड़क किनारे मिली लाश

अरविंद मिश्रा की रिपोर्ट हमीरपुर, नादौन पुलिस थाना के अंतर्गत कांगू के निकट ठां गांव में एक युवक का शव सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शुक्रवार काे परिजनों ने युवक के अचानक गायब होने की शिकायत पुलिस में की थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को युवक
 | 
शादी कार्ड बांटने गया था, सड़क किनारे मिली लाश

अरविंद मिश्रा की रिपोर्ट

हमीरपुर, नादौन पुलिस थाना के अंतर्गत कांगू के निकट ठां गांव में एक युवक का शव सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शुक्रवार काे परिजनों ने युवक के अचानक गायब होने की शिकायत पुलिस में की थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को युवक के मोबाइल तथा डॉग स्क्वॉड की मदद से ढूंढा। जानकारी के अनुसार रफीक मोहम्मद (23) निवासी गांव बहराल-पिपलू, तहसील बंगाणा अपने विवाह के लिए अपने रिश्तेदारों को निमंत्रण देने निकला था। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 3 बजे तक उसके साथ बात होती रही, परंतु उसके बाद उसने फोन उठाना बंद कर दिया। जब देर सायं तक बात न हो पाई तो उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई गई। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि शव मिलने वाले स्थल से करीब छह किलोमीटर दूर बलेटा गांव में कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था और वहां खून गिरा हुआ पाया गया।

इसके बाद पता चला कि शव वाले स्थल से करीब दो किलोमीटर दूर बदेड़ा गांव में गत शाम 6 बजे तक सड़क किनारे मृतक की बाइक खड़ी रही, परंतु शनिवार सुबह यह बाइक निकट ही एक नाले में गिरी हुई मिली। इसी स्थल के पास जंगल में युवक के विवाह के कार्ड किसी ने फाड़ कर फेंके थे। इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वॉड मंगवा कर छानबीन आरंभ की तो शव डीएवी स्कूल कांगू के पास ठां गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में खून से लथपथ मिला। मृतक के सिर पर गहरे घाव पाए गए हैं। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज कर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।