शनिवार और रविवार को lockdown कुछ आवश्यक कार्यों के लिए मिलेगी छूट : अनिल विज

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट फरीदाबाद (हरियाणा)। हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के ध्यान मे रखते हुये ये फैसला लिया है कि हरियाणा में हर शनिवार और रविवार को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं को छोड़कर सभी दफ्तर और दुकानें बंद रहेंगी। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल
 | 
शनिवार और रविवार को lockdown कुछ आवश्यक कार्यों के लिए मिलेगी छूट : अनिल विज

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट

फरीदाबाद (हरियाणा)। हरियाणा के गृहमंत्री श्री अनिल विज ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के ध्यान मे रखते हुये ये फैसला लिया है कि हरियाणा में हर शनिवार और रविवार को आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं को छोड़कर सभी दफ्तर और दुकानें बंद रहेंगी।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना पर काबू पाने के लिए सख्त कदम उठाए जाने जरूरी हैं। इसके तहत अब से राज्य हर शनिवार और रविवार को आवश्यक वस्तुओं को बेचने वालों को छोड़कर सभी कार्यालय और दुकानें बंद रहेंगी।
हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मामले 50000 के पार होने पर स्वास्थ्य विभाग मिली जानकारी के अनुसार 11 लोगो की मौत हो गई जिसमे मरने वालो की संख्या 578 हो गया है सूचना के अनुसार 737 मरीजो के ठीक होने के बाद स्वास्थ्य हुये मरीजो की संख्या 42793 हो गया है और सक्रिय मरीजो की संख्या 7555 गया है जिसको ध्यान मे रखते हुये गृहमंत्री ने उपरोक्त निर्णय लिया है।