विवाह का निमंत्रण नही दिया तो कुल्हाड़ी से कर दिया हमला; महिला सहित तीन घायल

ईसम सिंह की रिपोर्ट रेवाड़ी (हरियाणा) : विवाह का निमंत्रण नहीं दिए जाने से गुस्साए एक परिवार ने कुल्हाड़ी व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। जानकारी अनुसार गांव रामपुरा निवासी रणजीत कुमार के चचेरे भाई की 15 दिन बाद शादी है। शादी के निमंत्रण पत्र बांटने
 | 
विवाह का निमंत्रण नही दिया तो कुल्हाड़ी से कर दिया हमला; महिला सहित तीन घायल

ईसम सिंह की रिपोर्ट 

रेवाड़ी (हरियाणा) : विवाह का निमंत्रण नहीं दिए जाने से गुस्साए एक परिवार ने कुल्हाड़ी व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस हमले में एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। जानकारी अनुसार गांव रामपुरा निवासी रणजीत कुमार के चचेरे भाई की 15 दिन बाद शादी है। शादी के निमंत्रण पत्र बांटने के लिए वह अपने दोस्त अनिल के साथ बाइक पर निकला था। कुछ दूरी पर रहने वाले जगमोहन को उन्होंने विवाह का निमंत्रण पत्र नहीं दिया।

इस बात से जगमोहन खफा था। रविवार की सुबह जब रणजीत व अनिल उसके घर के आगे से निकले तो जगमोहन व उसके साथी मुकेश कुमार व दीपक ने उनकी बाइक को रोक लिया और कुल्हाड़ी व डंडों से हमला बोल दिया। सिर पर वार होने से अनिल मौके पर ही गिर गया। अनिल की भाभी शोर सुनकर वहां पहुंची तो उस पर भी हमला किया गया।

आरोप है कि हमलावर दोनों के मोबाइल फोन व जेब से नकदी निकालकर ले गए। पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। ट्रामा सैंटर में उपचाराधीन अनिल ने कहा कि उनके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के जगमोहन को उन्होंने निमंत्रण पत्र नहीं दिया।

जिसकी रंजिश में उसने कुल्हाड़ी व लाठी से हमला बोला। उसने इसकी सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने उसके अभी तक बयान नहीं लिए हैं और उसकी पर समझौते का दबाव बना रही है। उसने आरोपियों जगमोहन, दीपक व मुकेश सहित 4 के खिलाफ शिकायत दी है।