लाक डाउन के बावजूद खुल रही मीट की दुकान, लोग कर रहे खरीदारी

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा । शहर में लाकडाउन और शहर में ही कोहराम। फरीदाबाद शहर में लाक डाउन होने के बाद भी स्थिति बड़ी गंभीर बनी हुई है। शहर में सब लोग अपने घरों में बिल्कुल नही निकल रहे हैं। कुछ निकल रहे हैं।उन सभी को समझा कर घरो में रहने को कहा
 | 
लाक डाउन के बावजूद खुल रही मीट की दुकान, लोग कर रहे खरीदारी

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा । शहर में लाकडाउन और शहर में ही कोहराम। फरीदाबाद शहर में लाक डाउन होने के बाद भी स्थिति बड़ी गंभीर बनी हुई है। शहर में सब लोग अपने घरों में बिल्कुल नही निकल रहे हैं। कुछ निकल रहे हैं।उन सभी को समझा कर घरो में रहने को कहा जा रहा है। कहीं कहीं पुलिस और प्रशासन मिलकर काम कर रहे हैैं और कहीं कहीं लोग प्रशासन को ठेंगा दिखा कर उनकी नाक के नीचे खुले में मीट मांस बेच रहे हैं।

फरीदाबाद शहर जवाहर कॉलोनी के सारन चौराहे पर चोरी छिपे मीट मांस बेच रहे हैं और कोई भी रोकने वाला नही हैं। लोग आसानी से आकर मीट मांस खरीद रहे हैं। कोई रोकने वाला नही है।पुलिस की दूरी महज 100 मीटर भी नहीं है। पुलिस को खबर भी नही है। सारन चौराहे पर पुलिस के बैरिकेड तो है पर पुलिस अपनी मस्ती में है। पुलिस का कोई भी जवान को इस बारे मैं कोई भी जानकारी नही है।

 

ताजा मामला फरीदाबाद जवाहर कॉलोनी में कोरेना का संक्रमित मरीज पाया गया है। नसरूदीन सैफी नाम का मरीज है।
लोगो मे भय बना हुआ है। सब एक ही बात कही रहे है। कोरेना को भागना है। सभी को बचाना है। सभी को सफाई पर विशेष ध्यान देना है। कई जगहों पर पुलिस नाके लगाकर सभी को रोक रही हैं। समझा रही हैं कि आप सब अपने घरों में रहे।और लॉकडाउन का पालन करें। जो नही करेंगे उनको गिरफ्तार किया जाएगा। कहने को तो पुलिस का नाका नजदीक ही है। पर इस दुकान पर किसी का भी ध्यान नही गया। महज 50 मीटर की दूरी पर ही दुकान है और हैरानी की बात है कि पुलिस का इस और ध्यान ही नही गया। हमारे द्वारा बताए जाने पर दुकान बंद कराई गई। हरियाणा मीट शॉप हलाल के नाम से सारन चौक पर ये दुकान है। इरफान, आस मोहम्मद, इसराइल नाम है इन सबका। एक तरफ देश मे भयंकर स्तिथि है। और दूसरी तरफ ये कारनामा। पुलिस की लापरवाही कहि आम जनता पर भारी ना पड़ जाए। गुरदीप जी, पवन जी, पंकज जी, दीपक जी, दिनेश जी सभी ने इस कारनामे को अपने सामने देखा।