राहत शिविरों में होगा मजदूरों का ठहराव : मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी

मुख्यमंत्री जी ने मजदूरों से किया आग्रह, जो जहां है वहीं रहे प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने लॉक डाउन में निर्माण क्षेत्र व अन्य फैक्ट्रियों के बंद होने के कारण अपने पैतृक गांव की ओर जा रहे मजदूरों से अपील कि है कि जो जहां है, वहीं रहे। उन्होंने कहा है
 | 
राहत शिविरों में होगा मजदूरों का ठहराव : मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी

मुख्यमंत्री जी ने मजदूरों से किया आग्रह, जो जहां है वहीं रहे

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने लॉक डाउन में निर्माण क्षेत्र व अन्य फैक्ट्रियों के बंद होने के कारण अपने पैतृक गांव की ओर जा रहे मजदूरों से अपील कि है कि जो जहां है, वहीं रहे। उन्होंने कहा है कि सरकार की तरफ से सभी प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि मजदूरों को स्कूल, धर्मशाला के भवनों में राहत शिविर बनाकर ठहराया जाए। इस दौरान मजदूरों के ठहरने से लेकर खानपान और दवाईयों का पूरा इंतजाम रहेगा।

मुख्यमंत्री जी ने माना कि मजदूर अपने स्वास्थ्य से ज्यादा अपने भविष्य की चिंता में लग गया है मगर सरकार ऐसे सभी लोगों को विश्वास दिला रही है कि कोरोना वायरस के प्रकोप से स्थिति सामान्य होने पर पहले जैसी ही स्थिति हो जाएगी।

मुख्यमंत्री जी ने सभी जिलों खासतौर पर गुरुग्राम, सोनीपत,पानीपत, फरीदाबाद, पलवल जिला के उपायुक्तों से इस बाबत स्थिति का जायजा लिया।

सभी उपायुक्तों को उन्होंने तत्काल प्रभाव से राहत शिविर लगवाने का आदेश दिया।