राज्य परिवहन निगम की बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत, तीस घायल

मनोज उनियाल की रिपोर्ट शिमलाः हिमाचल प्रदेश मे चंबा जिले में चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कान्दू के समीप राज्य परिवहन निगम की बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 33 लोग घायल हो गये। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा चंबा से करीब 25 किलोमीटर दूर कान्दू के
 | 
राज्य परिवहन निगम की बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत, तीस घायल

मनोज उनियाल की रिपोर्ट

शिमलाः हिमाचल प्रदेश मे चंबा जिले में चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कान्दू के समीप राज्य परिवहन निगम की बस के खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 33 लोग घायल हो गये।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा चंबा से करीब 25 किलोमीटर दूर कान्दू के समीप हुआ। हादसे के समय बस में करीब 35 लोग सवार थे जिनमें से गंभीर रुप से 15 घायलों को चंबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गये और लोगों की सहायता से बचाव कार्य शुरु किया। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जुट गई है। हादसे में मरने वालों में चार पुरुष और एक महिला है। बस देहरादून से चंबा जा रही थी। घायलों को एम्बुलेंस और निजी वाहनों से लोगों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाया।
पुलिस अधीक्षक चंबा डॉ. मोनिका ने हादसे में पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया है। इनमें से कई लोगों की हालात गंभीर है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर बस हादसे पर शोक व्यक्त किया है।
उन्होंने लिखा कि चंबा-पठानकोट हाईवे पर कान्दू के समीप हुई बस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत और 30 लोग घायल का समाचार पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकग्रस्त परिवारों को इस असहनीय दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है।