युवती को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार किया; सभी आरोपी गिरफ्तार

शैलेंद्र कानगो की रिपोर्ट यमुनानगर(हरियाणा )। यमुनानगर के साढौरा में 20 वर्षीया युवती को किडनैप करके गैंगरेप करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 4 को पुलिस ने नामजद किया था जबकि पांचवें के बारे में पीड़िता ने अदालत में दिए अपने बयानों में बताया है। एसएचओ रत्न लाल
 | 
युवती को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार किया; सभी आरोपी गिरफ्तार

शैलेंद्र कानगो की रिपोर्ट 

यमुनानगर(हरियाणा )। यमुनानगर के साढौरा में 20 वर्षीया युवती को  किडनैप करके गैंगरेप करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 4 को पुलिस ने नामजद किया था जबकि पांचवें के बारे में पीड़िता ने अदालत में दिए अपने बयानों में बताया है।

एसएचओ रत्न लाल ने बताया कि पीड़िता ने सलीन ऊर्फ बाबा पुत्र धर्मा, चांद पुत्र अशोक, मोनू पुत्र मंगी तथा रवि पुत्र सुरेश के विरुद्ध किडनैप करके गैंगरेप करने की शिकायत की थी। शिकायत के बाद युवती का मेडिकल करवाया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है। युवती ने अदालत में दिए बयान में कवि पुत्र बंटी पर भी इसमें संलिप्त होने का आरोप लगाया। पुलिस ने दबिश देकर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती के परिजनों का आरोप है कि सभी युवक नशे की लत के शिकार हैं, इसके अलावा आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। नशा करके लड़कियों से छेड़छाड़ के पहले भी कई मामले हो चुके हैं लेकिन पंचायत करके निपटा दिए गए। शायद यही कारण है कि इनके हौंसले बढ़ते गए और इन्होंने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। युवती के परिजनों ने इन युवकों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर एसएचओ रत्न लाल से भी मुलाकात की। एसएचओ ने उन्हें आश्वस्त किया कि पुलिस इस मामले में संजीदगी से कार्रवाई करके सभी आरोपियों को कानून के अनुसार सजा दिलवाने के प्रयास करेगी।

ये था मामला
युवती ने साढौरा पुलिस को शिकायत दी थी कि आठ फरवरी को वह अपने कमरे में सो रही थी। कमरे पर दरवाजा नहीं है। वहां पर उसकी दो बहनें भी सो रही थी और मां व मामी अलग कमरे में सो रही थी। रात करीब 10 बजे उसके पड़ोस में रहने वाला बाबा, मोनू, रवि, और चांद उसके कमरे में आए और उसके मुंह को कपड़े से दबाकर उसे उठाकर ले गए। वे उसे पास में ही स्थित आंगनबाड़ी में ले गए। जहां उसके पड़ोसी बाबा, चांद, मोनू और रवि ने उसके साथ गलत काम किया