महिला को किडनैप किया और हाथ का कड़ा काट लिया

मनोज की रिपोर्ट मोहाली। सेक्टर-68 में आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ कॉलेज के सामने नगर कीर्तन में माथा टेकने के लिए खड़ी बुजुर्ग महिला को कार सवार 2 महिलाओं ने जबरन गाड़ी में बिठाकर उसका 3 तोले सोने का कड़ा काट लिया और फिर एक किलोमीटर दूर जाकर पीड़िता को गाड़ी से बाहर फेंक कर फरार
 | 
महिला को किडनैप किया और हाथ का कड़ा काट लिया

मनोज की रिपोर्ट 

मोहाली। सेक्टर-68 में आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ कॉलेज के सामने नगर कीर्तन में माथा टेकने के लिए खड़ी बुजुर्ग महिला को कार सवार 2 महिलाओं ने जबरन गाड़ी में बिठाकर उसका 3 तोले सोने का कड़ा काट लिया और फिर एक किलोमीटर दूर जाकर पीड़िता को गाड़ी से बाहर फेंक कर फरार हो गई। स्नैचिंग का शिकार हुई महिला की पहचान जोगिंदर कौर निवासी यूनाइटेड सोसायटी सेक्टर-68 के रूप में हुई है। जोगिंदर कौर ने इस संबंध में फेज-8 थाने में शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
‘आपकी सोसायटी में ही रहती हूं, आओ छोड़ दूं’
जोगिंदर कौर जब आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ कॉलेज के सामने खड़ी थी तो उसी दौरान एक महिला कार में आई जिसने कहा कि मैं आपकी सोसायटी में ही रहती हूं, आ जाओ आपको घर छोड़ दूं। जब जोगिंदर कौर कार में बैठी महिला की पहचान करने के लिए गाड़ी के पास पहुंची तो पीछे से एक युवती ने उसकी कलई मरोड़कर उसे धक्का देकर जबरन गाड़ी में बिठा लिया। एक किलोमीटर आगे जाकर दोनों महिलाओं ने जोगिंदर कौर के हाथ का कड़ा काट लिया और गाड़ी से बाहर धक्का देकर फरार हो गईं। जोगिंदर कौर गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाई लेकिन उनका कहना है कि दोनों महिला छोटी मारुति कार जैसी दिखने वाली गाड़ी में आई थी।

प्रदर्शित चित्र सांकेतिक है – संपादक