भाजपा ने कश्मीर संभाग में अपनी गतिविधियों को तेजी देने के लिए तीन जिला प्रधान मनोनीत किए

एहसान अली की रिपोर्ट जम्मू : प्रदेश भाजपा ने कश्मीर संभाग में अपनी गतिविधियों को तेजी देने के लिए तीन जिला प्रधान मनोनीत किए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने संगठन महामंत्री अशोक कौल से विचार विमर्श के बाद श्रीनगर, शोपियां व बडगाम जिलों के प्रधान मनोनीत करने का फैसला लिया। श्रीनगर के लिए अशोक भट्ट,
 | 
भाजपा ने कश्मीर संभाग में अपनी गतिविधियों को तेजी देने के लिए तीन जिला प्रधान मनोनीत किए

एहसान अली की रिपोर्ट

जम्मू : प्रदेश भाजपा ने कश्मीर संभाग में अपनी गतिविधियों को तेजी देने के लिए तीन जिला प्रधान मनोनीत किए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने संगठन महामंत्री अशोक कौल से विचार विमर्श के बाद श्रीनगर, शोपियां व बडगाम जिलों के प्रधान मनोनीत करने का फैसला लिया। श्रीनगर के लिए अशोक भट्ट, शोपियां के लिए अब्दुल रहमान टेकरी व बडगाम के लिए मोहम्मद यूनुस शाह को जिला प्रधान बनाया है। प्रदेश भाजपा जल्द ही कश्मीर संभाग के अन्य जिलों के लिए प्रधान मनोनीत करेगी।

भाजपा ने गत वर्ष जम्मू संभाग के सभी 10 जिलों के प्रधानों को चुना था। कश्मीर के हालात को ध्यान में रखते हुए वहां संगठनात्मक चुनाव न करवाने का फैसला किया गया था। इसी बीच नए जिला प्रधानों को पार्टी गतिविधियों को तेजी देने के लिए जल्द जिला इकाइयां गठित करने की हिदायत दी गई है। रविन्द्र रैना ने बताया कि इस समय प्रदेश भाजपा जमीनी सतह पर सशक्त होकर पंचायत उपचुनाव की तैयारी कर रही है। पंचायत उपचुनाव के दौरान कश्मीर के अधिकतर पंच, सरपंच हलकों में ही चुनाव होना है। ऐसे हालात में पार्टी कश्मीर में बड़े पैमाने पर संगठनात्मक गतिविधियों के आयोजन की तैयारी कर रही है।

प्रदेश भाजपा ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पार्टी नेताओं की टीमें हेल्थ एजेंसियों के साथ मिलकर ब्लॉक स्तर तक काम करेंगी। भाजपा मुख्यालय में सोमवार दोपहर प्रदेश महासचिव डॉ. डीके मन्याल ने कहा कि 20 मार्च से 20 अप्रैल तक पार्टी के नेता जनजागरण मुहिम के तहत कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हिस्सा लेंगे। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष शक्ति परिहार भी मौजूद थे। डॉ. मन्याल ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ उपराज्यपाल प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मुहिम सराहनीय है। सबकी जिम्मेदारी बनती है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जाए। जन जागरण मुहिम के तहत लोगों को सावधानी बरत कर कोरोना के संक्रमण को रोकने के बारे में बताया जाएगा।